Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP Political News: GIS 2023 से पहले अखिलेश ने सरकार पर 'काऊ...

UP Political News: GIS 2023 से पहले अखिलेश ने सरकार पर ‘काऊ मिल्क प्लांट’ को लेकर साधा निशाना, जानें ट्वीट कर क्या कहा?

समाजवादी पार्टा के मुखिया और प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है. पूर्व सीएम ने इस बार काऊ मिल्क प्लांट का मुद्दा उठाया है और सरकार को घेरने का काम किया है.

- Advertisement -

UP Political News ; लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आगामी फरवरी के महीने में तीन दिवसीय ग्लोबल इंवेस्टमेंट समिट करने जा रही है. इस समिट में कई प्रकार के आयोजन होंगे. सरकार का कहना है कि इस आयोजन के बाद प्रदेश में 10 लाख करोड़ से अधिक का निवेश आ सकेगा. सरकार इसको लेकर तैयारियों में जुटी में है. सरकार में तमाम मंत्री विदेश भी गए थे जहां पर उन्होंने तमाम उद्योगपतियों से मुलाकात की थी. वही विगत कुछ दिनों पहले सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई गए थे जहां फिल्मी जगत के सितारों से मुलाकात कर उन्हें यूपी में निवेश करने को आमंत्रित किया था.

अखिलेश ने साधा निशाना

समाजवादी पार्टा के मुखिया और प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है. पूर्व सीएम ने इस बार काऊ मिल्क प्लांट का मुद्दा उठाया है और सरकार को घेरने का काम किया है. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि “अरबों के निवेश का दावा करनेवाली उप्र की भाजपा सरकार ‘काऊ मिल्क प्लांट’ का बजट तक नहीं दे पा रही है,जिससे डेयरी संचालक और पशुपालकों का लाखों का भुगतान अटका है. ऐसे में कौन ‘ईज़ ऑफ डूइंग बिज़नेस’ के दावे को सच मानेगा, सरकार अपना लगाया प्लांट ही नहीं चला पा रही है तो दूसरों का क्या”. अखिलेश यादव का ये ट्वीट तब आया है जब सरकार ग्लोबल इंवेस्टमेंट आयोजित करने जा रही है.

फरवरी में होना है GIS 2023

सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही उत्तर प्रदेश सरकार फरवरी के महीने में ग्लोबल इंवेस्टमेंट समिट आयोजित करने जा रही है. ये आयोजन तीन दिवसीय होगा. 9 से 11 फरवरी तक चलने वाले इस आयोजन में देश विदेश की तमाम कंपनियां हिस्सा लेंगी. यूपी सरकार ने देश से लेकर विदेशों तक कई दिग्गज उद्योगपतियों से मुलाकात की है और उन्हें इसमे हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है. इस बीच विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में सपा प्रमुख सरकार से सवाल कर रहें है.

ये भी पढ़ें- UP Politics: वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच राहुल ने दिया ये जवाब?

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular