Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Roadways Bus Caught Fire : यूपी रोडवेज की बस में...

UP Roadways Bus Caught Fire : यूपी रोडवेज की बस में लगी आग, एक यात्री की जल कर हुई मौत, मथुरा के पुराने बस अड्डे में अलीगढ़ डिपो की बस में लगी आग

इंडिया न्यूज, लखनऊ: 

UP Roadways Bus Caught Fire मथुरा के पुराने बस अड्डे में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। यहां पर अलीगढ़ रोडवेज की एक बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने प्रचंड रूप धारण कर दिया। बस में सवार यात्रियों ने किसी तरह से बस से कूद अपनी जान बचाई। इस बीच एक यात्री बस में फंसा रह गया। उसकी जल कर मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंचे फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सोमवार की शाम को लगी आग UP Roadways Bus Caught Fire

सोमवार शाम को करीब 6.30 बजे मथुरा के पुराने बस अड्डा पर अलीगढ़ डिपो की बस में अचानक आग लग गई। जिस वक्त आग लगी, उस दौरान कुछ यात्री चढ़ रहे थे तो कुछ उतर रहे थे। देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह से अंदर फंसे यात्री निकल आए लेकिन एक यात्री को इतना समय नहीं मिल पाया कि वह बाहर निकल पाता।

यात्री ने पीछे की खिड़की से बाहर निकलने का प्रयास भी किया लेकिन वह उसी में फंस गया। चंद मिनट में ही पूरी बस आग का गोला बन गई। जिससे एक यात्री जिंदा जल गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Read More: Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: झांसी में अखिलेश पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- अखिलेश के गुंडों ने युवाओं को अपराध की ओर धकेला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular