Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP VARANASI NEWS: डाफी टोल प्लाजा पर मारपीट के मामले में मझवा...

UP VARANASI NEWS: डाफी टोल प्लाजा पर मारपीट के मामले में मझवा के विधायक समेत चार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुआ

- Advertisement -

UP VARANASI NEWS: वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस कोर्ट में उत्तर प्रदेश में भाजपा के सहयोगी दल निषाद पार्टी के विधायक डॉ. विनोद कुमार बिंद और उनके समर्थकों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है।

दरअसल यह मामला कुछ महीने पहले कि है, जब डॉ. विनोद कुमार बिंद और उनके समर्थकों ने डाफी टोल प्लाजा के कर्मचारियों से मारपीट करने के बाद जबरन बूम हटा कर सरकार को लाखों रुपये कि क्षति पहुंचाया था। डाफी टोल प्लाजा के सिक्योरिटी सुपरवाइजर दिनेश कुमार ने पांच दिसंबर को उस आरोपिओ के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

मारपीट के दौरान विधायक डॉ. विनोद कुमार बिंद भी थे मौजूद

5 दिसम्बर को उत्तर प्रदेश में भाजपा के सहयोगी दल निषाद पार्टी के विधायक डॉ. विनोद कुमार बिंद की मौजूदगी में उनके समर्थकों ने टोल कलेक्टर के साथ मारपीट और गालीगलौज कि थी। इसके बाद 5 लोगों ने टोल कर्मियों को दौड़ा कर मारा।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-newsjyotiba-phule-should-get-the-status-of-father-of-the-nation-not-mahatma-gandhi/

फिर उन लोगों ने लेन नंबर 1, 11, 13 और 14 से गुजरने वाली करीब 120 छोटी-बड़ी गाड़ियों के टोल फीस दिए बगैर ही जबरन पास कराया। इससे राजस्व में लाखों रुपये के की हानि होने के साथ ही सरकारी के काम में बाधा भी पैदा क

विधायक सहित चार लोग चिह्नित किए गए

टोल प्लाजा के सिक्योरिटी सुपरवाइजर दिनेश कुमार के शिकायत पर लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया और पुलिस अब उसकी जांच कर रही है। पुलिस ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर विधायक सहित चार लोग को चिह्नित किया है।

जब टोल प्लाजा पर मारपीट, बदसलूकी और बूम तोड़ी जा रही थी उस दौरान विधायक भी वही थे। पुलिस द्वारा तीन अन्य आरोपियों को चिह्नित करना अभी बाकि है। आरोपियों के खिलाफ बयान दर्ज कर उनको जल्द ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल किया जायेगा।

पुलिस ने आरोपिओ पर सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य आरोपों से संबंधित धाराएं भी बढ़ा दी है। भेलूपुर के एसीपी प्रवीण कुमार सिंह ने जानकारी दी कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से मुकदमे में चार आरोपियों को चिह्नित किया गया है। पुलिस इस पूरे प्रकरण की निष्पक्षता से जांच करेगी और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular