Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022: यूपी विधान सभा चुनाव 2022, ओमप्रकाश...

UP Vidhan Sabha Election 2022: यूपी विधान सभा चुनाव 2022, ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के इशारे पर हुई नारेबाजी, निर्वाचन आयोग से करूंगा शिकायत

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

UP Vidhan Sabha Election 2022  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मेरे खिलाफ हुई नारेबाजी भाजपा के इशारे पर हुई। इस बात की शिकायत निर्वाचन आयोग को करूंगा। कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं के पास भाजपा के नेता बैठकर विरोध में नारेबाजी करवा रहे थे।

अधिवक्ता अपनी वकालत करेंगे न की राजनीति। इसके पीछे कहीं न कहीं जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी शामिल है। निर्वाचन आयोग ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि नामांकन स्थल से 200 मीटर दूरी तक कोई भी मौजूद नहीं रहे।

अधिवक्ताओं ने लगाए थे नारें UP Vidhan Sabha Election 2022

विधानसभा चुनाव के नामांकन के पांचवे दिन कलेक्ट्रेट में पर्चा दाखिले के दौरान सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ अधिवक्ताओं के एक ग्रुप ने जमकर नारेबाजी की। जयश्री राम के नारे लगाए। सुभासपा व सपा समर्थकों ने जय परशुराम व जय अखिलेश के नारे लगाए।

पुलिस को दोनों पक्ष को समझाने में घण्टों कसरत करनी पड़ी। आचार संहिता का कहीं भी अनुपालन होते नहीं दिखा। अधिवक्ताओं का भी दो ग्रुप आमने सामने हो गया है। हालांकि, आधे घण्टे तक नारेबाजी होती रही।

Also Read : Shah Says Earlier Akhilesh Goons Make Pistol : अमित शाह का सपा पर करारा प्रहार, बोले- अखिलेश के गुंडे बुंदेलखंड में बनाते थे कट्टे

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular