Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, मतदान...

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, मतदान छोड़कर गुटखा लेने चले गए पीठासीन अधिकारी, मामले की पुष्टि करने से कतरा गए अधिकारी

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election 2022 यूपी के गजरौला में एक दिलचस्प मामला सामने आया। वहां पर एक पीठासीन अधिकारी गुटखा लेने के लिए चले गए। इस मामले की जानकारी मिलने पर एसडीएम मौके पर पहुंच गए। इस बीच पीठासीन अधिकारी वापस आ गए। वहीं एसडीएम ने पीठासीन अधिकारी से नाराजगी जताते हुए उन्हें वार्निग दी है। हालांकि इस मामले की पुष्टि करने से एसडीएम कतरा गए।

तिगरी गांव के मतदान केंद्र का मामला UP Vidhan Sabha Election 2022

तिगरी गांव के जूनियर हाईस्कूल में मतदान केंद्र बना है। मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तिगरी के जूनियर हाईस्कूल में मतदान चल रहा था। अचानक पीठासीन अधिकारी गायब हो गया। काफी देर तक मतदाताओं की पंक्ति आगे नहीं बढ़ी तो पता चला कि पीठासीन अधिकारी अपनी सीट पर नहीं हैं। जिससे हड़कंप मच गया।

एसडीएम ने नहीं की गायब रहने की पुष्टि UP Vidhan Sabha Election 2022

सूचना एसडीएम अरुण कुमार को दी गई। तभी पीठासीन अधिकारी भी गुटखा लेकर आ गया। एसडीएम ने उससे नाराजगी जताई और हिदायत दी। ग्रामीणों ने पीठासीन अधिकारी के 20 मिनट तक गायब रहने की बात कही है, लेकिन एसडीएम ने इसकी पुष्टि नहीं की। हालांकि एसडीएम का कहना है कि पीठासीन अधिकारी के गायब रहने की बात बेबुनियाद है।

Read More: Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: झांसी में अखिलेश पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- अखिलेश के गुंडों ने युवाओं को अपराध की ओर धकेला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular