Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election Seventh Phase : यूपी विधान सभा चुनाव सातवां...

UP Vidhan Sabha Election Seventh Phase : यूपी विधान सभा चुनाव सातवां चरण, भाजपा सांसद के बेटे मयंक सपा में हुए शामिल, अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में किया औपचारिक एलान

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election Seventh Phase यूपी विधान सभा चुनाव अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। इसके बावजूद दल बदल का दौर थम नहीं रहा है। भाजपा सांसद रीटा बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी औपचारिक तौर पर सपा मेें शामिल हो गए। इसकी घोषणा सपा के  अखिलेश यादव ने आजमढ़ में मंच से की। इसके संग ही लंबे समय से मयंक सपा में शामिल होने की चर्चा पर विराम लग गया। अखिलेश यादव ने मंच से पूर्व आइएएस अधिकारी कुंवर फतेह बहादुर को भी जमकर सराहा।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंच पर मौजूद आजमगढ़ निवासी पूर्व वरिष्ठ आइएएस अधिकारी कुंवर फतेह बहादुर के प्रदेश की कानून-व्यस्था को पटरी पर लाने के काम को भी जमकर सराहा। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के गठबंधन की सरकार की फतेह होने से अब अब कोई भी नहीं रोक सकता है।

मयंक जोशी के आने से सपा की ताकत बढ़ी UP Vidhan Sabha Election Seventh Phase

अखिलेश यादव ने कहा कि मयंक जोशी जी हमारे बहुत बड़े नेता बहुगुणा जी के परिवार से हैं। इनकी माता रीता बहुगुणा जोशी भी भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं। मयंक के सपा में आने से पार्टी की ताकत बढ़ी है।
वहीं उन्होंने फतेह बहाुदर को लेकर कहा कि इनके आने से फतेह होने जा रही है, वही यह बहादुर अधिकारी हैं, सरकार में कानून-व्यवस्था को सुधारने के काम में हमको इनकी मदद लेने की जरूरत पड़ेगी तो यह बहादुरी से ही काम करेंगे।

उतर रहे हैं झंडे UP Vidhan Sabha Election Seventh Phase

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के शुरू में लोग हमारी गर्मी निकालने वाले बयान दे रहे थे। वह छह चरणों के बाद ठंडे पड़ गए हैं। उनके घरों से झंडे उतार लिए गए हैं। छठे चरण में ही समाजवादी पार्टी ने छक्के छुड़ा दिए हैं। ये बाबा सीएम की नींद उड़ गई है।

Read Also : Voters did not intrested in the sixth phase : छठे चरण में भी नहीं दिखा मतदाताओं में उत्साह, बलरामपुर व गोरखपुर में कम पड़े वोट

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular