Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Elections : यूपी विधान सभा चुनाव, ओवैसी बोले, हम...

UP Vidhan Sabha Elections : यूपी विधान सभा चुनाव, ओवैसी बोले, हम सत्ता में आए तो अल्पसंख्यक होगा सीएम, दो डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बलरामपुर:

UP Vidhan Sabha Elections ओवैसी बलरामपुर में बोले की हमारी सत्ता आने पर हम अल्पसंख्यक को सीएम बनाएंगे और दो डिप्टी सीएम भी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हमें भाजपा की बी टीम कहा जाता है। 2017 में मेरी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ा तो भाजपा भारी बहुमत से कैसे जीत गई। मुसलमानों को भाजपा का भय दिखाकर वोट लेने वाले लोगों ने मुस्लिम कौम की बेहतरी के लिए क्या किया है यह बात जग जाहिर है।

मुस्लिम वोट बटने से भाजपा सत्ता में आती है UP Vidhan Sabha Elections

शनिवार को उतरौला नगर के बरदही बाजार मैदान में चुनावी जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोटों का बंटवारा सपा, बसपा व कांग्रेस में होने के कारण भाजपा सत्ता में आती है। हमने संविधान के दायरे में रहकर अल्पसंख्यकों, दलितों व पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ी है। 12वीं पास करने के बाद इंटर में प्रवेश लेने वाले केंद्रीय गृहमंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी ने छुट्टा जानवरों को खेतों में छोड़ दिया है तो दूसरी तरफ विचित्र व्यक्तित्व वाले गृहमंत्री को मनोरंजन के लिए हमारे बीच भेज दिया है।

READ ALSO: Oil Traders taking Advantage of Russia-Ukraine War : कानपुर डीएम ने छापेमारी के लिए बनाई सात टीमें  

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular