Thursday, February 9, 2023
HomeKaam Ki BaatUp Weather News: मौसम विशेषज्ञ के अनुसार उत्तर प्रदेश में 19 से...

Up Weather News: मौसम विशेषज्ञ के अनुसार उत्तर प्रदेश में 19 से 24 जनवरी के बीच मौसम में दिखेंगे नए तेवर

- Advertisement -

Up Weather News: 19 जनवरी से उत्तर परेश के मौसम में नए नज़रिया देखने को मिल सकते है। मौसम विशेषज्ञ एचआर रंजन ने बताया की प्रदेश में 19 से 24 जनवरी के बीच कुछ जगहों पर धीमी बारिश या कुछ जगहों पर बूंदाबांदी होने के आसार है। जिसकी वजह से कोहरा बढ़ सकता है, लेकिन ठंड बहुत ज्यादा नहीं होगी।

वही कानपुर में सोमवार को न्यूनतम तापमान 2.6 डिग्री दर्ज किया गया। वही फतेहपुर, सुल्तानपुर, अयोध्या, फुरसतगंज, झांसी, उरई, बरेली, शाहजहांपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, आगरा और अलीगढ़ में न्यूनतम पारा 5 डिग्री से काम पाया गया। प्रदेश में जहां न्यूनतम परे में गिरावट पाया गया है, वहीं धूप खिलने से दिन के अधिकतम पारे में थोड़ी सी बढ़त देखने को मिलेगी।

कोहरे के चलते स्टेशन पर देर से पहुंच रही ट्रैन

सोमवार को कोहरे के चलते विमानों व ट्रेनों का संचालन भी बहुत अस्त ब्यस्त हुआ है। जिससे पैसेंजरों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। बहुत सी ट्रेने स्टेशन पर समय से 5 घंटे दरी से पहुंची, जयनगर अमृतसर स्पेशल दो घंटे तीस मिनट की देरी से लखनऊ पहुंची।

ट्रैन नंबर 14649 सरयू यमुना एक्सप्रेस समय से दस घंटे देर में पहुंची, चंडीगढ़ लखनऊ सुपरफास्टए एसी एक्सप्रेस और अरुणाचल एक्सप्रेस 3 -3 घंटे लेट रही।

also read- https://indianewsup.com/up-news-unnao-rape-case/

वही बात विमानों की करे तो बेंगलुरु से लखनऊ आने वाली उड़ान सवा दो घंटे, गोएयर की मुम्बई से लखनऊ की फ्लाइट सवा दो घंटे, गोएयर की ही लखनऊ से मुम्बई जाने वाली जी8-396 डेढ़ घंटे दरी से पहुंची।

इसी क्रम में गुवाहाटी से लखनऊ आने वाली इंडिगो की 6ई-6552 एक घंटे तथा लखनऊ से गुवाहाटी जाने वाली 6ई-146 एक घंटे तीस मिनट की देरी से पहुंची है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular