Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: अमरोहा में कैंटीन संचालक की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर; BJP विधायक...

UP: अमरोहा में कैंटीन संचालक की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर; BJP विधायक ने की खुलासे की मांग

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, अमरोहा (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक कैंटीन संचालक की हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह जब बेटा कैंटीन खोलने के लिए पहुंचा तो शव देखकर उसकी चीख निकल गई। संचालक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। सिर पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम के लिए शव को उठाने पहुंची पुलिस को भाजपा विधायक महेंद्र खड़कवंशी ने रोक दिया। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए शीघ्र ही घटना का खुलासा करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक नहीं आएंगे। तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा। क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। हसनपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पहुंचे और एसपी आदित्य लांगहे ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। एसपी ने परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है।

पहली बार कैंटीन में रुके थे राजेंद्र
राजेंद्र रोजाना दुकान बंद करके घर चले जाते थे, लेकिन बुधवार की रात को वह घर नहीं गए। गुरुवार की सुबह भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो बेटा आकाश दुकान पर पहुंचा। बाहर से शटर पर ताला लगा हुआ था। आसपास तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। किसी तरह दुकान के अंदर घुस कर देखा तो पप्पू उर्फ राजेंद्र ठाकुर के हाथ पैर बंधे हुए थे। वह मृत अवस्था में पड़े हुए थे। सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया गया था। सिर में चोट का निशान है।

शव उठाने को लेकर जमकर हंगामा
सूचना मिलते ही तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। परिजन भी पहुंच गए। हसनपुर से भाजपा विधायक महेंद्र खड़कवंशी समेत तमाम भाजपाई मौके पर जुट गए। इस दौरान पुलिस ने जैसे ही शव को पोस्टमार्टम के लिए उठाने का प्रयास किया तो विधायक ने उन्हें रोक दिया, कहा कि पहले हत्या का खुलासा किया जाए। पुलिस की कार्यशैली सही नहीं है। क्षेत्र में अपराध बढ़ रहे हैं। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग की। कहा कि जब तक पुलिस अधीक्षक मौके पर नहीं आएंगे। शव को नहीं उठाने दिया जाएगा। उन्होंने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की जाने की बात की। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ।

यह भी पढ़ें: मोतियाबिंद ऑपरेशन से रोशनी खोने वाले 4 मरीजों की सड़ गई आंखें

यह भी पढ़ें: योगीराज में अब तक 62 अपराधियों से ढाई हजार करोड़ की संपत्ति जब्त, मुठभेड़ में 9 मारे गए

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular