Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUpdate on Naib Nazir's death : लालगंज एसडीएम लालगंज निलंबित

Update on Naib Nazir’s death : लालगंज एसडीएम लालगंज निलंबित

Update on Naib Nazir’s death


इंडिया न्यूज, लालगंज : Update on Naib Nazir’s death मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Chief Minister Yogi Adityanath) के आदेश पर लालगंज तहसील में नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा की मौत पर एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम यादव को निलंबित कर दिया गया है। उधर, घटना के विरोध में पूरे प्रदेश में कलेक्ट्रेट और तहसीलों में तालाबंदी करके प्रदर्शन किया गया। साथ ही एसडीएम की गिरफ्तारी की मांग की गई।

बता दें कि एसडीएम की पिटाई के चलते नायब नाजिर सुनील शर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में एसडीएम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद से ही एसडीएम फरार चल रहे हैं।

नौ जगहों पर मिले चोट के निशान Update on Naib Nazir’s death

मृतक तहसीलकर्मी के शरीर में नौ जगहों पर चोट के निशान मिले। उसके फेफड़े में इंफेक्शन हो गया था। उसमे काफी मवाद भी भरा था। आशंका जताई जा रही है कि पिटाई से आई चोटों के कारण उसके फेफड़े में मवाद भर गया होगा। हालांकि अभी लालगंज पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट न मिलने की बात कह रही है। 31 मार्च को मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकीय परीक्षण में भी सुनील शर्मा के शरीर में आठ जगहों पर चोटों के निशान मिले थे, जिसमे डंडे से चोट के निशान संग सूजन व पीलापन दशार्या गया था।

Also Read : Police Commissioner System may Executed in Cities : इन शहरों में भी पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू करने की तैयारी, साल के अंत तक लिया जा सकता है फैसला

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular