Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा, गड्ढे से उछलकर पलट गई...

Uttar Pradesh: लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा, गड्ढे से उछलकर पलट गई कार, पांच की मौत

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश में मंगलवार तड़के भीषण हादसा हो गया। लखीमपुर खीरी जिले में गड्ढे में अनियंत्रित होकर एक कार खाई में पलट गई। इससे कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पलिया तहसील में भीरा मार्ग पर हुआ हादसा
यह हादसा लखीमपुर खीरी के पलिया तहसील इलाके में भीरा मार्ग पर हुआ। जानकारी के अनुसार, सड़क किनारे गड्ढे में फंसने की वजह से मंगलवार तड़के एक एसयूवी कार पलटकर खाई में जा गिरी। कार में 12 लोग सवार थे, इसमें से 5 की मौके पर मौत हो गई।

सुक्खनपुर निवासी कार सवार राजू पाल ने बताया कि वह शाहजहांपुर से टैक्सी कार में सवार हुए थे। पलिया के आगे सड़क कटी थी। ड्राइवर को झपकी आई या नींद आई नहीं कह सकते। गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में फंसकर पलट गई, जिसमें उनके परिचित विनय समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को बाहर निकलवाया और राहत बचाव शुरू किया। मौके पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह भी पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने 200 CCTV फुटेज और 20 हजार से अधिक मोबाइल ट्रेस किए, पिता प्रेम विवाह से था नाराज

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular