Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकानपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बड़ी सड़क दुर्घटना, दो दर्जन से ज्यादा...

कानपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बड़ी सड़क दुर्घटना, दो दर्जन से ज्यादा की मौत, 30 घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, कानपुर: साढ कस्बे के गौशाला के पास बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से करीब 24 लोगों की मौत हो गई है वहीं करीब 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद से रेस्क्यू का काम जारी है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना पर सीएम योगी की तरफ से दुख जताया गया है।

मुंडन संस्कार में फतेहपुर गए थे लोग
जानकारी के मुताबिक कोरथा गांव निवासी एक मुंडन संस्कार में फतेहपुर गए थे। वहीं, से मुंडन करा कर लौट रहे ट्रैक्टर सवार ट्राली सहित हादसे के बाद खंती पानी भरे में जा गिरे। घटना से भयंकर चीख पुकार मच गई। आधे घंटे तक ट्राली बाहर नहीं निकाली जा सकी।

पानी के अंदर हुई लोगों की मौत
इससे पानी के अंदर ही अधिकतर लोगों की मौत हो गई है। वहीं, अभी भी शवों को बाहर निकाला जा रहा है। वहीं, घायलों को भीतरगांव सीएचसी में भर्ती कराया जा रहा है। पुलिस द्वारा आसपास से 15 एम्बुलेंस मंगाई गई हैं। वहीं, डीएम और एडीजी जोन भी भीतरगांव के लिए रवाना हो गए हैं।

रेस्क्यू अभियान जारी
मौके पर पुलिस और प्रशासन के उच्च अधिकारी पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में करीब 50 लोग सवार थे। 24 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच रहे हैं और रेस्क्यू अभियान जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular