Tuesday, December 6, 2022
HomeबॉलीवुडUttarakhand: हरीश रावत की गांधीगीरी, थाने के सामने पूरी रात दिया धरना,...

Uttarakhand: हरीश रावत की गांधीगीरी, थाने के सामने पूरी रात दिया धरना, सुबह उठे तो योगासन करते दिखे

- Advertisement -

Uttarakhand

इंडिया न्यूज, हरिद्वार, (Uttarakhand) । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बहादराबाद थाना परिसर में धरना जारी है। सुबह सोकर उठे तो उन्होंने थाना परिसर में सफाई अभियान शुरू कर दिया। इसके बाद थाने के सामने ही योग करना शुरू कर दिया। हरीश रावत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज केस के विरोध में हरीश रावत की बेटी हरिद्वार ग्रामीण से विधायक अनुपमा रावत 2 दिन से थाने में धरना प्रदर्शन कर रही है। उसी के समर्थन में हरीश रावत ने भी थाने में धरना देना शुरू कर दिया है।

 

पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग को लेकर बहादराबाद थाने में कांग्रेसियों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत के नेतृत्व में आयोजित धरने में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने थाने के बाहर पशुओं को बांध दिया। पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी धरना स्थल पहुंचे।

दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग

गुरुवार को हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत, ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर और भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बहादराबाद थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया था। विधायकों का आरोप है कि पंचायत की मतगणना के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उन पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग की है। मांग को लेकर हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत रात भर थाने में ही धरने पर कार्यकर्ताओं के साथ डटी रहीं।

हरीश रावत बोले- जरूरत पड़ी तो जान दे दूंगा

शुक्रवार को दूसरे दिन कार्यकर्ता भैंसा गाड़ी और बैल लेकर थाने परिसर में पहुंच गए। दिनभर उन्हें थाने के बाहर ही बांधकर रखा और शाम को वापस लेकर गए। पूरे दिन थाना परिसर में भीड़भाड़ रही। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि अब या तो हरिद्वार से उनका शव जाएगा या फिर कार्यकर्ताओं के ऊपर दर्ज मुकदमे निरस्त होंगे। अगर जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हरकी पैड़ी के सामने लेटकर अपने प्राण भी दे दूंगा।

यह भी पढ़ें: भूस्खलन से पैनगढ़ गांव में दो मकान जमींदोज, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

यह भी पढ़ें: श्रीराम राज्याभिषेक थीम पर संवर रही अयोध्या, 17 लाख दिये जलाकर फिर बनेगा रिकॉर्ड

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular