Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तराखंडUttarakhand: पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नैनीताल पहुंचे स्टार क्रिकेटर विराट कोहली,...

Uttarakhand: पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नैनीताल पहुंचे स्टार क्रिकेटर विराट कोहली, प्रशंसकों और पत्रकारों से बनाई दूरी

- Advertisement -

Uttarakhand

इंडिया न्यूज, नैनीताल (Uttarakhand) । भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बुधवार को उत्तराखंड के भवाली पहुंचे हैं। भवाली के सैनिक स्कूल में उनका हेलीकॉप्टर उतरा। इसके बाद वे कार में बैठकर रवाना हो गए। कहां गए, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। उनके घोड़ाखाल मंदिर और कैंची धाम जाने की चर्चा है। चर्चा ये भी है वह मुक्तेश्वर में रात्रि विश्राम करेंगे। हालांकि अभी किसी भी बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। मुलाकात न होने की वजह से विराट-अनुष्का के फैंस आज मायूस भी हुए।

कैंची धाम पहुंचने की चर्चा रही
जानकारी के अनुसार शाम साढ़े तीन बजे विराट चौपर से सैनिक स्कूल घोड़ाखाल पहुंचे। चौपर से उतरते हुए वहा मौजूद सभी लोगों ने देखा। उसके सामने खड़ी ओडी कार की तरफ बड़े। फिर कार में सवार होकर न जाने कहाको गए, किसीको पता नही। सपत्नी पहुंचे विराट को लेकर खबर थी कि वह सबसे पहले घोड़ाखाल मंदिर जाएंगे और पूजा अर्चना करेंगे। मीडिया समेत उनके प्रसंशक घोड़ाखाल मंदिर पहुंचे हुए थे, लेकिन उनके न पहुंचने पर सभी को निराशा हुई। इसके बाद उनके कैंची पहुंचने की खबर मिली। मगर वह वहां भी नहीं पहुंचे। इसके बाद उनका कोई अता पता नहीं चला।

छात्रों के हाथ लगी निराशा
विराट जब सैनिक स्कूल में हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो उनकी सुरक्षा के लिए भवाली पुलिस भी तैनात रही। उन्हें भी विराट ने नहीं बताया कि वह कहां जा रहे हैं। दौरे के दौरान उन्होंने प्रशंसकों, पत्रकारों से पूरी तरह दूरी बनाए रखी। सैनिक स्कूल के बच्चे विराट के दीदार व सेल्फी लेने के लिए उत्सुक थे। लेकिन विराट हेलीकॉप्टर से उतरने के पश्चात हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिनन्दन करके चले गए। जिससे बच्चों और वहां मौजूद अन्य प्रशंसक निराश हो गए।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट में 25 प्रस्ताव पास, धर्मांतरण कानून अब गैर जमानती, हल्द्वानी शिफ्ट होगा हाईकोर्ट

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular