Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तराखंडUttarakhand: अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आया दूल्हा, लोगों के उड़ गए होश 

Uttarakhand: अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आया दूल्हा, लोगों के उड़ गए होश 

- Advertisement -

Uttarakhand 

आपने आमतौर पर दूल्हे को कार में अपनी दुल्हन को लाते देखा होगा। मगर उत्तराखंड में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आया। जी हां, उत्तराखंड के रुड़की में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को शादी के बाद हेलीकाप्टर से घर लेकर आया। हेलीकॉप्टर की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। हेलीकॉप्टर में से दूल्हा दुल्हन को उतरता देखकर वहां मौजूद लोगों में भी काफी उत्साह देखा गया। दूल्हे का नाम तुषार और दुल्हन का नाम नेहा है।

दूल्हे के दादा की थी इच्छा 
मिली जानकारी अनुसार दूल्हे के दादा की इच्छा थी कि तुषार अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आए तुषार के दादा उसको बचपन से बोलते थे कि, वह उसकी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आएंगे। तुषार ने अपने दादा जी का सपना पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया था। तुषार के दादा पीएस धीमान आईआईटी से सेवानिवृत हैं। हेलीकॉप्टर को रुड़की के केएल डीएवी मैदान में उतारा गया था।

तुषार और नेहा की शादी बिजनौर के चांदपुर स्थित एक बैंकट हॉल में संपन्न हुई। शादी के बाद तुषार अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से रुड़की लेकर आया।

यह भी पढ़ें: Ankita Bhandari case: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, राजभवन के बाहर फूंका सरकार का पुतला 

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular