Friday, December 9, 2022
Homeउत्तराखंडUttarakhand: मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी को लगी गोली, 7 महीने...

Uttarakhand: मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी को लगी गोली, 7 महीने पहले सिपाही की फोड़ दी थी आंख

- Advertisement -

Uttarakhand

इंडिया न्यूज, हरिद्वार (Uttarakhand) । हरिद्वार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बीच मुठभेड़ हो गई। आज सुबह हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार आरोपी बदमाश पचास हजार का इनामी है और इसने बीते मई के महीने में रानीपुर क्षेत्र में एक लूट की वारदात को अंजाम देते वक्त एक सिपाही की आंख फोड़ दी थी। मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी फरार बरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस गहनता से तलाश कर रही है।

पथरी रौह नदी के पास दिखे थे संदिग्ध
हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आज सुबह बहादराबाद थाना पुलिस रूटीन चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें पथरी रौह नदी के पास दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए। पुलिस को देखते ही दोनों बदमाश बाइक छोड़कर खेतों की तरफ भाग गए। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायर भी झोंका। फायरिंग की सूचना मिलते ही आसपास थाने और परेड करने जा रही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई। करीब आधे घंटे बाद पुलिस ने देवराज नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में दो गोली लगी है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी 50000 का शातिर इनामी बदमाश है और 6 महीने पहले रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक वारदात को अंजाम देते वक्त एक पुलिसकर्मी की आंख फोड़ कर फरार हो गया था। तब से ही आरोपी पर 50000 का इनाम घोषित कर पुलिस की धरपकड़ के प्रयास में जुटी थी। फिलहाल इस मुठभेड़ में शामिल एक बदमाश फरार बताया जा रहा है जिसकी धरपकड़ के लिए जिले के सभी सीमाओं पर सघन चेकिंग अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें: बच्चों को अगवा कर रेप करने वाला तस्कर अरेस्ट, बेचे गए दो मासूम भी बरामद

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular