Thursday, February 9, 2023
Homeटॉप न्यूज़Uttarakhand: ऋषिकेश के मुनि की रेती में 29 व 30 जनवरी को...

Uttarakhand: ऋषिकेश के मुनि की रेती में 29 व 30 जनवरी को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक होगी।

- Advertisement -

Uttarakhand: उत्तराखंड के जोशीमठ में भू-धंसाव के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। भू-धंसाव के मामले को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। जोशीमठ में जमीन धंसने की घटना को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपनी कार्यसमिति की कमेटी गठित की है। आगामी चुनाव को ध्यान में रहते हुए उत्तराखंड बीजेपी कार्यसमिति की दो दिवसी बैठक का समय निर्धारित किया गया है। उत्तराखंड बीजेपी की कार्यसमिति की दो दिवसी बैठक 29 व 30 जनवरी को होनी निश्चित की गई है। इस दो दिवसी कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्त्ता उत्तराखंड के समस्याओ पर बात करेंगे।

बैठक 2024 लोक सभा चुनाव के लिए अहम् 

बीजेपी कार्यसमिति की दो दिवसी बैठक 2024 में होने वाले चुनाव के लिए अहम् होगा। इस कार्यसमिति के बैठक को लेकर उत्तराखंड के कार्यकर्ताओ में ख़ुशी का माहौल है। बीजेपी के कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के नए चेहरे सामने आ सकते है। दरअसल पिछले दिनों दिल्ली में दो दिवसीय कार्यकारिणी के बैठक में पार्टी के कुछ पदों में बदलाव किया गया है। यह बदलाव देश के हर राज्य में किया गया है।

also read-https://indianewsup.com/lucknow-news-players-of-uttar-pradesh-took-the-side-of-brij-bhushan-sharan-singh/

मुनि की रेती में राजा भरत ने की थी तपस्या

कार्यसमिति की बैठक उत्तराखंड के ऋषिकेश के मुनि की रेती में होगी। आपको बता दे मुनि की रेती ऋषिकेश शहर के पास एक छोटा सा शहर हैं। बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक मुनि की रेती में होगी। मुनि की रेती उत्तराखंड के रीति की परंपरा और उत्तराखंड में चार धाम यात्रा के लिए एक पारंपरिक प्रवेश द्वार है। माना जाता है की प्रसिद्ध भारतीय राजा भरत ने मुनि की रेती में ही तपस्या की थी। सूत्रों का मानना है की इस बैठक की अगुवाई बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा करने वाले है। आपको बता दे प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल एक साल के लिए और बड़ा दिया गया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular