Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तराखंडUttarakhand: देहरादून राजभवन के बाहर प्रदर्शन से सुरक्षा व्यवस्था हुई मजबूत, लगाई...

Uttarakhand: देहरादून राजभवन के बाहर प्रदर्शन से सुरक्षा व्यवस्था हुई मजबूत, लगाई गयी धारा 144

- Advertisement -

Uttarakhand

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand): बीते शनिवार अंकिता भण्डारी हत्याकांड को लेकर देहरादून में राजभवन के बाहर प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई थी। प्रदर्शन के बाद प्रशासन द्वारा वहां की व्यवस्था को और भी ज्यादा मजबूत कर दिया गया है।

धारा 144 लागू
राजभवन के बाहर प्रदर्शन के बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर दिया गया है। सीएम आवास और राजभवन जाने वाले रास्तों पर दोनों तरफ बैरिकेड लगा दिया गया है। पुरे रस्ते में पुलिस की भी तैनाती कर दी गयी है। इतना ही नहीं प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था और मज़बूरी देने के लिए राजभवन और सीएम आवास के पास धारा 144 भी लागू कर दी गई है। रास्ते से गुजरने वाले लोगों की पुलिस द्वारा चेकिंग भी की जा रही है।

ऐसइचो और दरोगा की लापरवाही
राजभवन पर प्रदर्शन के मामले में एसएसपी ने कहा कि कैंट व ऋषिकेश के एसएचओ और एक दरोगा की लापरवाही के चलते ऐसा हुआ है। ऋषिकेश एसएचओ रवि सैनी ने प्रदर्शनकारियों की लगातार निगरानी नहीं की इसीलिए प्रदर्शनकारी ऋषिकेश से देहरादून तक पहुँच पाए थे।

राजभवन के बहार हुआ था प्रदर्शन
आपको बता दें किकांग्रेस के प्रदर्शनकारियों द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले को लेकर प्रदेश में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी क्रम में बीते शनिवार राजभवन के बहार प्रदर्शनकारियों द्वारा प्रदर्शन किया गया था। कांग्रेस ने तो सरकार के नाम का पुतला भी फूंका था।

यह भी पढ़ें: Today horoscope: इन दो राशियों से नाराज हैं मां लक्ष्मी, हो सकती है आर्थिक तंगी

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular