Friday, March 31, 2023
Homeउत्तराखंडUttarkashi News: उत्तरकाशी के तीन घरों में लगी भीषण आग, चंद मिनटों...

Uttarkashi News: उत्तरकाशी के तीन घरों में लगी भीषण आग, चंद मिनटों में जलकर स्वाहा हुई जीवनभर की कमाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Fierce fire broke out in three houses of Uttarkashi) उत्तरकाशी में आग लगने से तीन मकान जलकर खाक हो गए। आग लगने से घर में रखे सभी नकदी और घरेलू सामान जलकर राख हो गया है। मामले में किसी प्रकार की जनहानि की कोई खबर सामने नहीं आई है।

खबर में खास:-

  • उत्तरकाशी में आग लगने से तीन मकान जलकर खाक
  • मामले में किसी प्रकार की जनहानि की कोई खबर सामने नहीं
  • तीन परिवारों की कमाई चंद मिनटों में जलकर राख

आग लगने से तीन मकान जलकर नष्ट

उत्तरकाशी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जिले के मोरी ब्लॉक के नुराणू गांव में आग लगने से तीन मकान जलकर नष्ट हो गए। बता दें, आग लगने से यहां नकदी और घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया है।फिलहाल इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि की कोई खबर सामने नहीं आई है। वहीं, घंटों की मशक्कत की बाद ग्रामीणों द्वारा आस-पास के इलाकों में आग बुझाई गई।

तीन परिवारों की कमाई चंद मिनटों में जलकर खाक

मंगलवार देर रात करीब दो बजे अचानक तीन आवासीय भवनों में आग लग गई थी। जिसमे की अग्निकांड से तीन परिवारों की जीवन भर की कमाई चंद मिनटों में जलकर खाक हो गई। आग की लपटें देख घरों में सो रहे सभी लोग अफरा तफरी में घर से बाहर निकले। चिख पुकार मची तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। क़ड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों द्वारा आग में काबू पाया गया। बता दें,आग लगने के पीछे की वजह विद्युत शॉर्ट सर्किट बताई जा रही हैं। सूचना मिलते ही राजस्व टीम भी मौके पर पहुंच गई।

Also Read: Ramnagar News: G-20 बैठक को लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने अधिकारियों संग टेंपो ट्रैवलर से किया निरीक्षण

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular