Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तराखंडUttrakhand: स्पा सेंटर पर हो रहा था देह व्यापार,पुलिस ने रेड मारकर...

Uttrakhand: स्पा सेंटर पर हो रहा था देह व्यापार,पुलिस ने रेड मारकर तीन दबोचे,दो महिलाओं को भी करवाया चंगुल से मुक्त

- Advertisement -

Uttrakhand

इंडिया न्यूज, हरिद्वार (Uttrakhand) । स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार के धंधे पर अब पुलिस का कड़ा शिकंजा कसने जा रहा है। हरिद्वार को अपराध मुक्त करने व बेहतर पुलिसिंग पर सख्त पुलिस कप्तान अजय सिंह ने सभी थाना कोतवाली प्रभारियों को स्पा सेंटरों में औचक छापेमारी व चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध गतिविधियां मिलने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

एसएसपी के निर्देश पर भगवानपुर थाना पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। जिनके कब्जे से दो महिलाओं को मुक्त कराया गया है। हालांकि अभी स्पा सेंटर का संचालक फरार है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्पा सेंटर संचालक की तलाश जारी
हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के कड़े निर्देश पर भगवानपुर थाना पुलिस ने अमल किया है। थाना पुलिस ने मानव तस्करी की सूचना पर क्षेत्र के एक स्पा सेंटर पर छापेमारी की जहा अनैतिक कार्यो में लिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिनके चुंगल से दो महिलाओं को भी मुक्त कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित धाराओ में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही स्पा सेंटर के संचालक की तलाश की जा रही है।

ग़ौरतलब है कि कुछ समय से रुड़की में भी दर्जनों स्पा सेंटर खुल चुके हैं। जिनकी कारगुजारी सन्दिग्ध है। पुलिस ने कई बार इन स्पा सेंटरों में छापेमारी कर अनैतिक कार्य मे लिप्त आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन बावजूद इसके मसाज के नाम पर ये गोरखधंधा खूब फलफूल रहा है। अभी कुछ समय पहले रुड़की के एक स्पा सेंटर का स्टिंग वीडियो भी सामने आया था। जिसमे स्पा सेंटर संचालक की भूमिका सन्दिग्ध थी। अब हरिद्वार पुकिस कप्तान ने सभी थाना कोतवाली प्रभारियों को स्पा सेंटरों में औचक छापेमारी और चेकिंग अभियान के निर्देश दिए है।

देह व्यापार करने के आरोप में केस दर्ज
कप्तान के निर्देश पर भगवानपुर थाना पुलिस ने पहल करते हुए एक स्पा सेंटर का भंडाफोड़ किया है। साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा दो पीड़ित महिलाएं भी मौके पर मिली जिन्हें मानव तस्करी से मुक्त कराया। स्पा सेंटर का मालिक बिट्टू गुर्जर निवासी कस्बा भगवानपुर जनपद हरिद्वार फरार है। पुलिस ने चारों अभियुक्तों के विरुद्ध मानव तस्करी तथा अनैतिक देह व्यापार करने के अपराध में थाना भगवानपुर में मुकदमा दर्ज पंजीकृत किया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने 1354 स्टाफ नर्सों को बांटे जॉइनिंग लेटर, बोले- अब युवा प्रदेश से पलायन नहीं करता

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular