Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसी में साली ने जीजा को भरी पंचायत में चप्पल से पीटा

वाराणसी में साली ने जीजा को भरी पंचायत में चप्पल से पीटा

इंडिया न्यूज,वाराणसी: Varanasi news : साली ने अपने जीजा को भरी पंचायत में चप्पल से पीट दिया। मामला प्रेम प्रसंग का था। हुआ कुछ इस तरह कि जीजा ने पहले तो अपनी साली के साथ प्रेम की पींंगें बढ़ाईं और सपने दिखाकर अपनी बीबी को छलकर साली के साथ मजे किए और जब मन भर गया तो साली से दूरी बनाने लगा। इस दौरान साली से गहने और रुपये भी वसूलता रहा।
परिजनों को जानकारी हुई तब बात बढ़ी और पंचायत हुई। पंचायत में जीजा का असली रूप देखने के बाद साली ने आव देखा न ताव दे दनादन चप्पलों की बरसात जीजा पर कर दी।

मिजार्मुराद क्षेत्र का है मामला

मिजार्मुराद क्षेत्र में इश्क में धोखा खायी एक साली ने सोमवार को लालपुर चट्टी के निकट एक मंदिर पर पंचायत के दौरान ही जीजा पर चप्पल चला दी, हालांकि महिलाओं ने तुरंत हाथ पकड़ बीच-बचाव किया तो विवाद आगे बढ़ने से रुक गया। मगर, इस बाबत जानकारी होने के बाद क्षेत्र में इस मामले की खूब चर्चा रही।

यह है मामला

भदोही जिले के चौरी थानांतर्गत एक गांव निवासी दो बच्चों के पिता का अपने कपसेठी थाना क्षेत्र निवासिनी दूर के रिश्ते में साली लगने वाली एक अविवाहित युवती संग आंखे लड़ गयी। इश्क का रोग परवान चढ़ा तो एक पखवाड़ा पूर्व दोनों घर से मुंबई भाग गये। दोनों के स्वजनों ने जब दबाव बनाया वह दोनों वापस लौट आए। इस मामले को लेकर मिजार्मुराद में एक पंचायत जुटी। युवती अपने प्रेमी जीजा संग जहां रहने की जिद करने लगी वहीं जीजा अपनी गलती पर माफी मांगने लगा।

एक तरफा प्यार से झल्लाई युवती सब के सामने ही प्रेमी पर चप्पल चला दी।इस बीच प्रेमी की पत्नी ने युवती का हाथ पकड़ लिया। युवती रोने-चिल्लाने लगी। युवती का आरोप थाा कि जीजा बहका- फुसलाकर जेवरात भी ऐंठ लिया है। पंचायत ने प्रेमी को अपने बीबी- बच्चों संग रहने तथा प्रेमिका से ऐंठे गई रकम तथा उसकी शादी में होने वाले खर्च को हजार्ना स्वरूप देने का निर्णय सुनाया है।

यह भी पढ़ेंः बिजनौर में चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, भर्ती

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular