Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीVaranasi: काशी तमिल संगमम का पीएम मोदी आज करेंगे शुभारंभ, छात्रों...

Varanasi: काशी तमिल संगमम का पीएम मोदी आज करेंगे शुभारंभ, छात्रों से भी करेंगे संवाद

- Advertisement -

Varanasi

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को काशी तमिल संगमम का शुभारंभ करेंगे। साथ ही इस दौरान तमिलनाडु के छात्रों के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान तमिल भाषा में लिखी गई धार्मिक पुस्तक तिरुक्कुरल व काशी-तमिल संस्कृति पर लिखी गईं किताबों का प्रधानमंत्री के हाथों विमोचन भी होगा।

सीएम योगी छात्रों से करेंगे संवाद
सनातन संस्कृति के दो पौराणिक केंद्रों के मिलन के अद्भुत आयोजन काशी तमिल संगमम का शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुभारंभ करेंगे। बीएचयू के एंफीथियेटर मैदान में आयोजित भव्य समारोह में प्रधानमंत्री तमिलनाडु के प्रमुख मठ मंदिरों के अधीनम (महंत) को सम्मानित करेंगे। साथ ही, तमिल प्रतिनिधिमंडल में शामिल छात्रों से संवाद भी करेंगे।

तमिलनाडु के अटूट रिश्तों पर आयोजित प्रदरेशनी का किया शुभारंभ
काशी से तमिलनाडु के वर्षों पुराने संबंध को मजबूत करने के लिए शिक्षा मंत्रालय की ओर से आयोजित काशी तमिल संगमम का शुभारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी दोपहर दो बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड तक जाएंगे। समारोह में प्रधानमंत्री काशी से तमिलनाडु के अटूट रिश्तों पर आयोजित प्रदर्शनी व मेले का भी शुभारंभ करेंगे।

करीब 12 हजार से ज्यादा अतिथियों को करेंगे संबोधित
इस दौरान तमिलनाडु सहित अन्य प्रदेशों से आए करीब 12 हजार से ज्यादा अतिथियों व काशीवासियों को संबोधित करेंगे। महामना की बगिया में आयोजित भव्य समारोह में पीएम मोदी भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग काशी विश्वनाथ और रामेश्वरम के एकाकार पर अधीनम से संवाद भी करेंगे।

यह भी पढ़ें- Badaun: 24 घंटे पहले मिली थी धमकी, बदमाशों ने कार रुकवा कर विश्व हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, मौत – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular