Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीVaranasi Police Encounter: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर,...

Varanasi Police Encounter: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर, एक सिपाही को लगी गोली

- Advertisement -

Varanasi Police Encounter

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, वाराणसी: बड़ागांव इलाके में सोमवार को पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई है। रिंग रोड किनारे तड़के हुई मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर गोलियां चलीं। इसमें दो बदमाशों की मौत हो गई है। वहीं तीसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में सिपाही के पैर में भी गोली लगी है।

बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग
क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश रिंग रोड के पास हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी की। इस दौरान बदमाशों ने टीम पर कई राउंड फायरिंग की। जिसमें क्राइम ब्रांच के आरक्षी शिव बाबू घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को भी गोली लगी और वह घायल हो गए, बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

जानलेवा हमला कर लूटी पिस्टल
पुलिस ने बदमाशों के पास से एक 9 एमएम पिस्टल और एक 32 बोर का पिस्टल, बाइक, मोबाइल फोन और जरूरी कागजात बरामद किए हैं। बदमाशों ने लक्सा थाने में तैनात दरोगा अजय कुमार पर कुछ दिन पहले ही जानलेवा हमला कर उनकी पिस्टल लूट ली थी। इसके बाद से ही पुलिस को बदमाशों की तलाश थी।

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट सहित अन्य अधिकारियों को रवाना किया गया है, जबकि हाल ही में दरोगा की लूटी हुई पिस्टल से बरामद 9 एमएम पिस्टल के मिलान की कार्रवाई के लिए उसे भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Sonbhadra Accident: तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन और भांजी की मौत – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular