Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi traffic system : वाराणसी में कचहरी और सर्किट हाउस के...

Varanasi traffic system : वाराणसी में कचहरी और सर्किट हाउस के जाम से मिलेगी निजात, एक्शन में आई ट्रैफिक और नगर निगम की टीम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Varanasi traffic system  वाराणसी कचहरी के सामने लगने वाले जाम से वीरवार नागरिकों को निजात मिली। ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम प्रवर्तन की टीम एक्शन में आई और सुबह अभियान चलाकर सड़क किनारे खड़े होने वाले वाहनों को सर्किट हाउस के पास बने पार्किंग स्टैंड में खड़ा कराया।

विवाद भी झेलना पड़ा Varanasi traffic system

इस दौरान टीमों को अधिवक्ताओं और अन्य लोगों से विवाद भी झेलना पड़ा लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने सख्ती के साथ वाहनों को पार्किंग के अंदर ही खड़ा कराया। पार्किंग के अंदर 1863 बाइक और 187 चार पहिया वाहनों को खड़ा कराया गया। वहीं ट्रैफिक पुलिस की बात नहीं मानने वाले सड़क पर खड़े 45 वाहनों का चालान किया गया। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार यह कार्यवाही रोजाना चलेगी।

अमूमन 70 फीसदी तक खाली रहने वाला पार्किंग स्टैंड भी वाहनों से फुल हो गया। शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। कचहरी पर जाम का कारण सड़क पर दुपहिया और चार पहिया वाहनों का खड़ा होना था।

चालान भी काटा गया Varanasi traffic system

नगर निगम की टीम और ट्रैफिक पुलिस ने संयुक्त रूप से सड़क पर अभियान चलाकर गाड़ियों को पार्किंग में खड़ा कराया। वहीं आदेश नहीं मानने वालें और सड़क पर जहां-तहां बाइक और कार खड़ी करने वालों का चालान किया गया। एडीसीपी ट्रैफिक डीके पुरी ने शहरवासियों से अपील किया कि निर्धारित पार्किंग में ही वाहनों को खड़ा कराएं और कचहरी पर न्यायालय कार्य के समय अपने वाहनों को नवनिर्मित पार्किंग में ही लगाएं।

Also Read :  Deputy CM Keshav Prasad Maurya said : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों का हौसला बढ़ाने के काम में लगे हैं।

Also Read : Gorakhnath Temple Attack : आरोपी मुर्तजा ने पूछताछ में गुनाह कबूला और कहा, मुसलमानों के साथ गलत हो रहा है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular