Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवरुण ने पी रोड पर दौड़ाई बुलट तो लोग देखते ही रह...

वरुण ने पी रोड पर दौड़ाई बुलट तो लोग देखते ही रह गए : Varun Dhawan Flim Baval shooting in Kanpur

अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म बवाल की शूटिंग करने कानपुर पहुंचे हैं। उन्होंने कानपुर की गलियों में जब बुलट दौड़ाई तो लोग उन्हें देखने के लिए एकत्र हो गए। 

इंडिया न्यूज, कानपुर : Varun Dhawan Flim Baval shooting in Kanpur बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म बवाल की शूटिंग करने के लिए कानपुर पहुंचे हैं। उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई तो कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। अचानक रोड पर वरुण धवन को देखकर हर कोई चौंक गया। शूटिंग अभी पूरे एक हफ्ते तक चलेगी।

कानपुर की गलियां घूम रहे वरुण

कानपुर में बवाल फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता वरुण धवन इन दिनों बुलट से शहर की गलियों में धूम रहे है। अचानक रोड पर वरुण धवन को देखकर हर कोई चौंक गया। वहीं, उनके फैंस एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उतर आए। बुलट से आम आदमी की तरह धूम रहे वरुण धवन को कुछ पल के लिए तो लोग समझ नहीं पाए, लेकिन जब उनके पीछे शूटिंग का पूरा सेट देखा तो लोग समझ गए। शूटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

वरुण ने चर्च में जाकर शूटिंग

कैंट में वह मेथाडिस्ट स्कूल भी गए और वहां चर्च में भी जाकर शूट किया। शूटिंग का कार्यक्रम पहले से ही तय था। ज्यादा भीड़ न लग सके इसलिए सुबह का समय चुना गया। दुकानें खुलती उससे पहले ही शूटिंग शुरू होकर खत्म कर दी गई। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस पहले से ही तैनात रही।

फैंस से मिले वरुण धवन Varun Dhawan Flim Baval shooting in Kanpur

Varun Dhawan Flim Baval shooting in Kanpur

आनंदबाग की सकरी गलियों का दृश्य दिखाने के लिए कानपुर को चुना गया। बताया जा रहा है कि वह शहर के विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग करेंगे। उनकी शूटिंग अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी। इसके लिए शहर के कुछ मशहूर स्थान भी चुने गए हैं। वरुण धवन ने जब शूटिंग खत्म की तो वहां मौजूद लोगों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की। इस पर वरुण धवन ने अपने फैंस से जाकर मुलाकात की और उन्हें आटोग्राफ दिया। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं।

Also Read: First Visuals From Ranbir-Alia Wedding: शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आईं पहली तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular