Tuesday, October 4, 2022
HomeबॉलीवुडVice President on a Three-Day Visit to Uttar Pradesh : उप राष्ट्रपति...

Vice President on a Three-Day Visit to Uttar Pradesh : उप राष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू तीन दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

Vice President on a Three-Day Visit to Uttar Pradesh  : उप राष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू गुरुवार शाम से तीन दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। उप राष्ट्रपति शाम को नई दिल्ली से चलकर शाम करीब पांच बजे लखनऊ पहुंचेंगे। उनका लखनऊ राजभवन में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। इसके बाद लखनऊ से स्पेशल ट्रेन से अयोध्या जाकर श्रीराम लला का दर्शन करेंगे। अयोध्या में उनका करीब तीन घंटे का कार्यक्रम है। अयोध्या के बाद वह इसी स्पेशल ट्रेन से ही वाराणसी रवाना हो जाएंगे। वाराणसी में उनका श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन का कार्यक्रम है। वह वाराणसी से ही नई दिल्ली रवाना होंगे। (Vice President on a Three-Day Visit to Uttar Pradesh )

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे (Vice President on a Three-Day Visit to Uttar Pradesh )

उप राष्ट्रपति गुरुवार शाम यानी आज लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमौसी पर लैंड करेंगे। जहां पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। उप राष्ट्रपति का राजभवन में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। राजभवन में उप राष्ट्रपति के सम्मान में रात्रिभोज में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने योगी आदित्यनाथ मंत्रिपरिषद के सदस्यों को आमंत्रित किया है।

(Vice President on a Three-Day Visit to Uttar Pradesh )

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular