Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयुवती को नंगा कर बनाया वीडियो, जबरदस्ती व मारपीट का आरोप

युवती को नंगा कर बनाया वीडियो, जबरदस्ती व मारपीट का आरोप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हमीरपुर (Crime in UP)। सिटी फॉरेस्ट पार्क के पास जंगल में प्रेमी युगल को पीटकर युवती से जोर-जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। गुरुवार को घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को जानकारी हुई है। इस मामले में पुलिस ने दो किशोरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक की तलाश की जा रही है, जबकि पीड़ित पक्ष सामने नहीं आया है। आरोप है कि युवकों ने युवती को नंगा कर वीडियो बनाया था।

पीड़ित पक्ष की जानकारी नहीं

एसपी शुभम पटेल ने बताया कि वायरल वीडियो के जरिये आरोपी युवकों की पहचान कर ली गई है। पीड़ित पक्ष का पता नहीं चला है। हल्का इंचार्ज एसआई राजेश कुमार की तहरीर पर शहर के मोहल्ला गौरा देवी निवासी कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप व अरविंद और दो किशोरों पर छेड़खानी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। एसपी ने लोगों से वीडियो शेयर न करने की अपील की है। वायरल वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

युवती को पीट रहे हैं आरोपी

आरोपी युवक और युवती को पकड़कर पीट रहे हैं। इस दौरान आरोपी युवती से जोर जबरदस्ती भी कर रहे हैं। युवती बचाव के लिए जूझ रही है और गिड़गिड़ा रही है। विरोध करने पर आरोपी उन्हें गालियां देकर बेल्ट और डंडों से पीटते हैं। एक आरोपी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है। दूसरे आरोपी युवक और युवती से पैसों की मांग कर रहे हैं। न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः आईएमटी से हजारों युवाओं को मिलेगा लाभ : कार्तिक शर्मा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular