Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबंधक बनाकर दरोगा की पिटाई, वर्दी फाड़ा, जीप क्षतिग्रस्त Villagers Attacked the...

बंधक बनाकर दरोगा की पिटाई, वर्दी फाड़ा, जीप क्षतिग्रस्त Villagers Attacked the Police Team

मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में एक ही दिन में अलग-अलग हुईं घटनाओं की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला किया गया। पहली घटना में दरोगा की वर्दी फाड़ दी गई, दूसरी घटना में पुलिस टीम पर पथराव कर दिया गया।

इंडिया न्यूज, मथुरा।

Villagers Attacked the Police Team : मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में बुधवार रात को गांव उमराला में दो पक्षों की लड़ाई की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने दरोगा को बंधक बना लिया। पथराव में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में अतिरिक्त पुलिस फोर्स के पहुंचने पर भीड़ के चंगुल से कोटवन पुलिस चौकी प्रभारी और सिपाही को बचाया गया। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

महिलाओं ने पुलिस से की गाली-गलौज

गांव उमराला में बुधवार रात को वेदराम और विजन के बीच झगड़ा हो गया। विजन पक्ष के लोगों ने वेदराम पक्ष के लोगों की पिटाई कर दी। इसकी सूचना पर कोटवन पुलिस चौकी प्रभारी मोहित कुमार टीम के साथ पहुंचे। विजन पक्ष की महिलाओं ने पहले पुलिस से गाली गलौज की। पुलिस ने इसका विरोध किया तो विजन पक्ष के लोग पुलिस पर हमलावर हो गए। आरोपियों ने पथराव कर दिया।

पथराव में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त

आरोपियों ने पुलिस की जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई। इसके बाद हमलावर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में तीन ग्रामीणों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने बताया कि वेदराम और चौकी प्रभारी की तरफ से अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस से अभद्रता

बुधवार दोपहर को भगवती मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपती और उनका बेटा घायल हो गया। पीड़ित ने इसका विरोध किया तो ट्रैक्टर चालक और उसके साथियों ने पिता-पुत्र और घायल मां को पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी आरोपियों ने अभद्रता की। उपनिरीक्षक (दरोगा) की वर्दी फाड़ दी। एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

(Villagers Attacked the Police Team)

Also Read : मानवाधिकारों पर भारत को भी बोलने का हक, जयशंकर ने ब्लिंकन को दिया जवाब India also has Right to Speak on Human Rights

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular