Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVillagers Refused to Vote Ramsahai Village: मुरादाबाद के गांव में ग्रामीणों ने...

Villagers Refused to Vote Ramsahai Village: मुरादाबाद के गांव में ग्रामीणों ने किया मतदान से इनकार, मनाने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

Villagers Refused to Vote Ramsahai Village

इंडिया न्यूज़, मुरादाबाद:
Villagers Refused to Vote Ramsahai Village: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के दूसरे चरण (Second Phase) का मतदान 55 सीटों पर चल रहा रहा है। इसी बीच मुरादाबाद (Moradabad) जनपद के कुंदरकी विधानसभा के समदा रामसहाय गांव में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करते हुए वोट करने से इनकार (Boycott Voting) कर दिया है। समता रामसहाय के लोगों ने गांव में विकास ना होने को कारण चुनाव का बहिष्कार किया है। गांव के बूथ संख्या 127 पर 314 वोट हैं लेकिन 2:00 बजे तक एक भी वोट नहीं डाला गया। ग्रामीणों का कहना है कि विकास नहीं तो वोट नहीं।

विकास नहीं तो वोट नहीं

ग्रामीणों का कहना है की गांव के रास्तों की हालत बहुत ख़राब है। रास्तों पर जगह-जगह कीचड़ और पानी भरा हुआ है। पोलिंग बूथ की जगह पर भी पानी और कीचड़ रास्ते में भरा हुआ है। वोट डलवाने के लिए पहुंची मूंढापांडे ब्लॉक की बीडीओ श्रद्धा गुप्ता को ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीणों का कहना है कि हम सांसद से लेकर विधायक, बीडीओ और प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर काटते-काटते थक चुके हैं। जब तक गांव गलियां नहीं बन जाती हम वोट नहीं करेंगे।

प्रशासन में मचा हड़कंप

यह मामला मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी विधानसभा का है, जहां पर कुंदरकी में ग्रामीण इलाकों में विकास कार्य नहीं होने के चलते ग्रामीणों ने मतदान नहीं करने का निर्णय लिया है। जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद एक टीम ग्रामीणों के पास भेजी गई, जहां ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया गया।

ग्रामीणों को समझाने में जुटे अधिकारी

गांव पहुंचे अधिकारियों ने ग्रामीणों से मतदान करने की अपील की। ग्रामीण चाहते हैं कि सबसे पहले प्रशासन उनके गांव में हो रही जन समस्या को गंभीरता से ले और उस समस्या का निस्तारण हो सके। प्रशासनिक टीम लगातार ग्रामीणों से वोट करने की अपील कर रही है। प्रशासनिक अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में जुट गए हैं।

Also Read : Owaisi’s Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील, मां-बहनें बुर्का-नकाब पहन वोट डालने जाएं

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular