Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVillagers Shot for Protesting against Drinking Ganja at Jaunpur Temple : जौनपुर...

Villagers Shot for Protesting against Drinking Ganja at Jaunpur Temple : जौनपुर मंदिर पर गांजा पीने का विरोध करने पर ग्रामीणों को मारी गोली

Villagers Shot for Protesting against Drinking Ganja at Jaunpur Temple


इंडिया न्यूज, जौनपुर : Villagers Shot for Protesting against Drinking Ganja at Jaunpur Temple जौनपुर में नवरात्र में डीह बाबा के स्थान पर पूजन करने गईं महिलाओं ने गांजा पीने का विरोध किया। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत नशेड़ियों से की तो उन्होंने असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से सभी को वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

मंदिर परिसर में 30 लोग पीते गांजा

जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव में डीह बाबा का मंदिर है। जहां गांव की महिलाएं पूजा पाठ करने जाती हैं। वहीं, गांव निवासी मुकेश यादव का आरोप है कि दूसरे गांव के 25-30 लोग गांजा पीने के लिए यहां आते हैं। वह अपनी गाड़ी खड़ी करने के बाद यहां गांजा पीते हैं। विरोध करने पर महिलाओं और लड़कियों से छेड़खानी भी करते हैं। इसकी पूर्व में पुलिस से शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो गांव के लोग इसे नजरअंदाज करने लगे।

पिस्टल से की ताबड़तोड़ फायरिंग Villagers Shot for Protesting against Drinking Ganja at Jaunpur Temple

 

मंगलवार की सुबह गांव की कुछ महिलाएं डीह बाबा के स्थान पर पूजा करने गई थीं, जो वापस आकर गांजा पीने और मना करने पर अभद्रता करने का आरोप लगाईं। इसके बाद सुबह नौ बजे गांव के कई लोग विरोध करने पहुंच गए, जो गांजा पीने वालों को नागवार गुजारा। आरोप है कि इसी दौरान कुछ ने पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे एक गोली गांव निवासी मुकेश यादव (21) के आंख के बगल में लगी, जबकि विकास यादव (28) के पैर में एक गोली लगी।

इसी तरह प्रमोद यादव (28) के पेट और कमर के नीचे एक-एक गोली लगी। वहीं मंदिर के बगल में रहने वाले रामनारायण उर्फ रम्मन यादव (65) के भी पैर में एक गोली लगी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद विलंब होने पर खुद की गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से सभी को वाराणसी रेफर कर दिया गया।

Also Read : Rape Accused took out Procession in Lucknow on Release : लखनऊ में दुष्कर्म के आरोपी ने रिहा होने पर निकाला जुलूस

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular