Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVillagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja : गांजा पीने के विरोध...

Villagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja : गांजा पीने के विरोध पर मार दी गोली, चार घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Villagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja : नवरात्र में डीह बाबा के स्थान पर पूजन करने गईं महिलाओं की शिकायत पर गांजा पीने वालों को मना करना गांव के लोगों को भारी पड़ गया। नशेड़ियों ने असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें चार लोग घायल हो गए। (Villagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja)

घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव में डीह बाबा का मंदिर है। जहां गांव की महिलाएं पूजा पाठ करने जाती हैं। वहीं, गांव निवासी मुकेश यादव का आरोप है कि दूसरे गांव के 25-30 लोग गांजा पीने के लिए यहां आते हैं।

लड़कियों व महिलाओं से छेड़खानी का आरोप (Villagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja)

वे अपनी गाड़ी खड़ी करने के बाद यहां गांजा पीते हैं। विरोध करने पर महिलाओं और लड़कियों से छेड़खानी भी करते हैं। जिसकी पूर्व में पुलिस से शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो गांव के लोग इसे नजरअंदाज करने लगे। (Villagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja)

इसी बीच मंगलवार की सुबह गांव की कुछ महिलाएं डीह बाबा के स्थान पर पूजा करने गई थीं, जो वापस आकर गांजा पीने और मना करने पर अभद्रता करने का आरोप लगाईं। इसके बाद सुबह 9 बजे गांव के कई लोग विरोध करने पहुंच गए, जो गांजा पीने वालों को नागवार गुजारा। वे करीब 25 की संख्या में थे।

(Villagers Shot for Protesting Against Drinking Ganja)

Also Read : Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular