Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVillagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely : झांसी...

Villagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely : झांसी में पुलिस को ग्रामीणों ने घेरकर जमकर की धुनाई

Villagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely


इंडिया न्यूज, झांसी : Villagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely झांसी के थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिकंदरा (village Sikandra under the police station area of ​​Jhansi) में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस ग्रामीणों ने घेरकर जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पुलिस वहां से खाली हाथ लौट आई। पुलिस की टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं।

जुआरियों को पकड़ने गई थी पुलिस Villagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely

पुलिस को सिंकदरा गांव में किराना दुकानदार के पीछे वाले कमरे में एक दर्जन से अधिक लोग जुआ खेलने की सूचना मिली। दोपहर करीब 2 बजे उप निरीक्षक बृजेश साहू के नेतृत्व में करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों ने गांव में छापा मारा। पुलिस की जानकारी होने पर जुआरियों ने दरवाजे की अंदर से कुंडी लगा ली। पुलिस ने दरवाजे खुलवाने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस के छापा मारने की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो वे इकट्ठा हो गए। उन्होंने पुलिस को घेर लिया। झड़प होने लगी। पुलिस की पिटाई कर दी गई। इसी दौरान मौका देखकर जुआ खेलने वाले दरवाजा खोल कर भाग निकले। पुलिस ने इन लोगों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों के विरोध के कारण सफलता नहीं मिल सकी।

Villagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely

हालात देख सभी पुलिसकर्मी वहां से लौट आए। एसपी ग्रामीण नैपाल सिंह ने बताया कि सिकंदर खां, शेरू, सुशील राय, राजेंद्र मेहतर, रिंकू महाजन समेत 13 नामजद लोगों के अलावा कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मुख्य आरोपी सिकंदर खां है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए गए हैं।

Also Read : Girl’s Body Found in a Plastic Sack in Agra : आगरा में प्लास्टिक की बोरी में मिला युवती का शव

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular