Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशVoters did not Vote in Nagla Jatni Village : नगला जटनी गांव...

Voters did not Vote in Nagla Jatni Village : नगला जटनी गांव में मतदान का बहिष्कार, पोलिंग पार्टी को बैरंग लौटना पड़ा

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद।

Voters did not Vote in Nagla Jatni Village : कुंदरकी सीट के नगला जटनी गांव में सड़कें नहीं बनने नाराज ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया। दिनभर ग्रामीण जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। एडीएम और एसपी गांव में पहुंचे, लेकिन उनके आश्वासन पर भी ग्रामीण मतदान के लिए राजी नहीं हुए। मतदान का निर्धारित समय समाप्त होने पर पोलिंग पार्टी लौट गई। कुंदरकी ब्लॉक क्षेत्र की ग्राम पंचायत बाकीपुर जटनी का मझरा ग्राम नगला जटनी रामगंगा नदी के पास बसा है। इस गांव के लोग हर साल बाढ़ की मार भी झेलते हैं।

बाढ़ से परेशान रहते हैं ग्रामीण (Voters did not Vote in Nagla Jatni Village)

बाढ़ का पानी भर जाने की वजह से नगला जटनी के ग्रामीणों का आवागमन भी बंद हो जाता है। ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं सरकारी स्कूल, मंदिर, मस्जिद, श्मशान घाट, कब्रिस्तान के अलावा खेतों को आने वाले मुख्य  रास्ते की हालत भी खस्ता है। रास्ते में कूड़े के अंबार भी लगे हैं। गांव की आबादी 1165 है, जिसमें 623 मतदाता हैं। सोमवार को जब मतदान कराने के लिए पोलिंग पार्टी गांव पहुंचीं, तो यहां पर ग्रामीणों ने गांव की मुख्य रास्ते का निर्माण नहीं होने के विरोध में मतदान का बहिष्कार कर दिया।

(Voters did not Vote in Nagla Jatni Village)

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular