Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशWife killed by Drowning in Canal in Hardoi : हरदोई में नहर...

Wife killed by Drowning in Canal in Hardoi : हरदोई में नहर में डुबोकर पत्नी को मार डाला

Wife killed by Drowning in Canal in Hardoi


इंडिया न्यूज, हरदोई : Wife killed by Drowning in Canal in Hardoi हरदोई पुलिस ने 11 फरवरी ने लापता महिला की हत्या कर शव बाग में दफनाए जाने के मामले का सोमवार को पदार्फाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि पति ने आपसी मन मुटाव में महिला को पहले नहर में डुबोकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को आम के बाग में गड्ढा खोदकर दफना दिया था।

पत्नी को घुमाने के बहाने ले गया था आरोपी पति

एसपी राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन में सोेमवार को घटना का खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया। एसपी ने बताया कि नौ मार्च को कछौना के समसपुर निवासी हनिनाम ने बघौली थाने में अपनी बेटी शालिंद्री की (37) की गुमशुुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने पति श्रीराम से पूछताछ की थी, तो उसने बताया था कि 11 फरवरी को वह पत्नी को नैमिषारण्य घुमाने ले गया था। वहीं से पत्नी गुम हो गई थी। टीम लगाकर उसकी तलाश में लगी थी, लेकिन सुराग नहीं मिला था।

आरोपी ने कबूला जुर्म Wife killed by Drowning in Canal in Hardoi

Wife killed by Drowning in Canal in Hardoi

मिशन शक्ति के तहत महिला की गुमशुदगी की नए सिरे से जांच शुरू की गई। इस दौरान मुखबिर ने पति द्वारा शालिंद्री की हत्या कर शव छिपाने की सूचना दी। क्राइम ब्रांच व स्थानीय पुलिस ने पति श्रीराम को फजलपुर तिराहे से गिरफ्तार कर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि पत्नी से उसका मनमुटाव रहता था।

इसके चलते दौलतपुर के निकट नहर में पत्नी को पानी में डुबोकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को पास के आम के बाग में खुरपी से गड्ढा खोदकर दफना दिया था। आरोपी की निशानदेही पर टीमों ने बाग में झाड़ियों के अंदर गड्ढे से शव (कंकाल) बरामद किया।

हत्यारोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Wife killed by Drowning in Canal in Hardoi

मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खुरपी, दो जोड़ी पायल, सात अलग-अलग नाम के आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Also Read : Villagers Surrounded the Police in Jhansi and Thrashed them Fiercely : झांसी में पुलिस को ग्रामीणों ने घेरकर जमकर की धुनाई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular