Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशWife's Allegation that the Husband Forcibly Creates an Unnatural Relationship : आगरा...

Wife’s Allegation that the Husband Forcibly Creates an Unnatural Relationship : आगरा में जूता उद्यमी के बेटे को जेल

Wife’s Allegation that the Husband Forcibly Creates an Unnatural Relationship
Wife's Allegation that the Husband Forcibly Creates an Unnatural Relationship

इंडिया न्यूज, आगरा : Wife’s Allegation that the Husband Forcibly Creates an Unnatural Relationship आगरा ( Agra)की थाना हरीपर्वत पुलिस ने शहर के प्रमुख जूता उद्यमी के बेटे को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उस पर पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और अंतरंग संबंध के वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे में कहा है कि पति ने सुहागरात के बाद से उत्पीड़न किया। उसके साथ कई बार जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। बाद में पता चला कि उसके अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। विरोध करने पर सास-ससुर ने घर छोड़ने के लिए बोल दिया।

नौ माह पहले हुई थी शादी

पीड़िता भी प्रमुख जूता उद्यमी की बेटी हैं। उसकी शादी सात मई 2021 को खंदारी क्षेत्र के जूता उद्यमी के बेटे से हुई थी। शादी के बाद पहली रात पति ने अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर किया। विरोध पर आक्रामक हो गया। इस कारण वो विरोध नहीं कर सकी। बाद में कई मौकों पर उसने ऐसा ही किया। वह समझ नहीं सकी की वो ऐसा क्यों कर रहा है।

वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति ने कई बार अप्राकृतिक कृत्य किया। नौ दिसंबर 2021 को पति की प्री जन्मदिन पार्टी थी। इसमें उसने जमकर शराब पी। इसके बाद उससे मारपीट की। वही हरकत करने लगा। इस संबंध में सास और ससुर को बताया। मगर, उन्होंने उसे फटकार लगाने के बजाय उल्टा उसको ही डांटा। एक दिन पति ने अंतरंग संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया। जब उसे पता चला तो वीडियो हटाने के लिए कहा। मगर, उसने पिटाई करके चुप कर दिया। एक दिसंबर 2021 को विरोध करने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी।

सास-ससुर पर आरोपों की हो रही जांच

सीओ हरीपर्वत सत्य नारायण ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट, जान से मारने की धमकी, अंतरंग पलों का वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए हैं। पीड़िता ने सास-ससुर पर भी आरोप लगाए हैं। उनके संबंध में जांच की जा रही है।

Read More : Circle While going for Campaign in Chandauli : केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर रॉड से हमला

Read More : India Won 1st Match of Davis Cup : डेविस कप में भारत की पहली जीत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular