Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशWithdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh : पीड़ित...

Withdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh : पीड़ित के पास बैंक से मैसेज भी नहीं आया, जांच में जुटी पुलिस

इंडिया न्यूज, अलीगढ़।

 Withdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh  : अलीगढ़ में खातों से फर्जीवाड़े के मामले लगातार जारी हैं। रोरावर थाना क्षेत्र के खैर रोड पर जालसाजों ने पहले धोखे से एटीएम का पिन पूछा और फिर पीड़ित का एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद पीड़ित के खाते से एक लाख रुपए निकाले लिए। जब आरोपियों ने रुपए निकाले, तो पीड़ित के मोबाइल पर रुपए निकलने का मैसेज नहीं आया। ( Withdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh )

इस बार भी मैसेज नहीं आया ( Withdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh )

कुछ दिन बाद आरोपियों ने फिर चार हजार रुपए निकाले, लेकिन इस बार भी मैसेज नहीं आया। कुछ दिन बाद जब पीड़ित ने अपना खाता चेक किया और एटीएम देखा, तब उसे सारी घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पीड़ित ने रोरावर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि साइबर अपराधों के प्रति पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है। लगातार लोगों को जागरुक करने के लिए अभियान भी चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है और जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

एटीएम से रुपए निकालने गया था ( Withdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh )

जालसाजी का शिकार हुए इरशाद पुत्र खुर्शीद अहमद ने बताया कि वह मूल रूप से सहारनपुर के थाना फतेहपुर के गांव भूलनी का रहने वाला है। अलीगढ़ में वह एक कंपनी में काम करता है। वह एक अप्रैल को खैर रोड के एक एटीएम से रुपए निकालने गया था। वह रुपए निकालकर बाहर आया, तो पीछे से दो लोग स्कूटी लेकर आए और उससे कहा कि एटीएम में उसका एकाउंट खुला हुआ है और वह उसे बंद कर दे।

उनकी बात सुनकर वह दोबारा एटीएम में गया और कार्ड लगाया। इस दौरान उसने दोबारा पिन डाला, तो आरोपियों ने उसका पिन देख लिया। इसी बीच एटीएम से विवरण बंद करने के नाम पर आरोपियों ने पीड़ित का एटीएम बदल लिया। इसके बाद उन्होंने दो बाद उसके खाते से रुपए गायब किए।

( Withdraw Money from Account by Changing ATM Card in Aligarh )

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular