Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशWoman fed up with Husband Illness Ate Poison : महिला ने 3...

Woman fed up with Husband Illness Ate Poison : महिला ने 3 बच्चों संग खाया जहर, मां-बेटे की मौत,  बेटियों की हालत गंभीर

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Woman fed up with Husband Illness Ate Poison : लोनी में कथित तौर पर पति की बीमारी से तंग महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी दो बेटियों को इलाज के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि महिला और उसके तीन वर्षीय बेटे की घर में ही मौत हो गई। दोनों बेटियां अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहीं हैं। ट्रॉनिका सिटी थाने के ईलायचीपुर की अमन गार्डन कॉलोनी में मोनू अपनी पत्नी मोनिका (30), बेटी मनाली (11), साक्षी (6) और बेटे अंश (3) के साथ रहता है।

मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है पति (Woman fed up with Husband Illness Ate Poison)

मोनू लोनी की इंद्रापुरी कॉलोनी में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। करीब ढाई माह पूर्व मोनू को टीबी की बीमारी हो गई थी, जिसे लेकर वह और उसकी पत्नी अक्सर परेशान रहते थे। आर्थिक तंगी भी झेल रहे थे। करीब छह माह पूर्व मोनू के पिता रामसिंह की भी टीबी से ही मौत हो गई थी और जेठ श्याम भी टीबी से मौत का शिकार हो चुके हैं। मोनिका अपने पति की बीमारी से तनावग्रस्त थी।

आर्थिक तंगी से परेशान थी मोनिका (Woman fed up with Husband Illness Ate Poison)

पति के इलाज व घर में बीमार सास और तीन बच्चों के पालन पोषण का खर्च मोनिका उठा नहीं पा रही थी तथा भारी मानसिक तनाव में थी। बताया जा रहा है कि इसी परेशानी के चलते मोनिका ने शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे अपने तीनों बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी जहर खा लिया। करीब डेढ़ घंटे बाद उसकी बेटी मनाली व साक्षी की हालत बिगड़ने लगी, जिस पर उसका जेठ सुंदर दोनों बच्चियों को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले गया, लेकिन मोनिका ने जेठ को जहर खाने व बच्चों को खिलाने की बात नहीं बताई।

(Woman fed up with Husband Illness Ate Poison)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular