Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमंत्रियों के सामने ही महिला का आत्मदाह का प्रयास

मंत्रियों के सामने ही महिला का आत्मदाह का प्रयास

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कुशीनगर (Uttar Pradesh)। नगरपालिका हाटा कार्यालय परिसर में लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। इस दौरान वहां दो-दो कैबिनेट मंत्री मौजूद थे। इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिसकर्मियों ने महिला के हाथ से तेल की बोतल और माचिस की डिब्बी छीनकर हिरासत में ले लिया। महिला का आरोप है कि किसी ने उसका मकान व दुकान फर्जी ढंग से अपने नाम करा लिया है। इसकी शिकायत अधिकारी नहीं सुन रहे।

मौके पर मच गई अफरातफरी

नगर पालिका हाटा कार्यालय के लोकार्पण का कार्यक्रम प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा और सूर्यप्रताप शाही की मौजूदगी में चल रहा था। इसी दौरान हाटा नगर के वार्ड संख्या-25 की रहने वाली मालती देवी डीजल से भरी बोतल लेकर पहुंचीं और अपने ऊपर डीजल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगी। यह देख वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने महिला को पकड़ लिया और बोतल व माचिस की डिब्बी छीन ली। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

मकान व दुकान हड़पने का आरोप

वहां मौजूद सीओ कसया पीयूषकांत राय ने महिला पुलिस की सहायता से महिला को पुलिस चौकी भेज दिया। महिला आरोप लगा रही थी कि उसके मकान और दुकान को एक व्यक्ति ने फर्जी ढंग से अपने नाम करा लिया है। वह चीख-चीखकर कह रही थी कि उसकी बात को कोई सुन नहीं रहा है। इसलिए वह मरना चाहती है। इस संबंध में सीओ पीयूषकांत राय ने बताया कि मामला जमीन से जुड़ा हुआ है। मौके से महिला को महिला पुलिस की सहायता से हटवा दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः जंतर-मंतर पर किसानों की महापंचायत आज, पुलिस ने नहीं दी आंदोलन की इजाजत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular