Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशWoman's life Lost in Kanpur Accident : कानपुर हादसे में गई महिला...

Woman’s life Lost in Kanpur Accident : कानपुर हादसे में गई महिला की जान

Woman’s life Lost in Kanpur Accident


इंडिया न्यूज, कानपुर : Woman’s life Lost in Kanpur Accident कानपुर में अमार्पुर कालपी रोड पर शुक्रवार तड़के बेकाबू जीप साइकिल वे की ग्रिल से टकराने के बाद बिजली के पोल टक्कर लगने के बाद पलट गई। हादसे में जीप चला रहे राजू की 32 वर्षीय पत्नी पिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, जीप सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला की अचानक मौत से परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

शुद्धि संस्कार के लिए घर से Woman’s life Lost in Kanpur Accident 

काकादेव विजय नगर कॉलोनी निवासी राजू मोटर मकैनिक की दुकान पर काम करते हैं। राजू शुक्रवार तड़के पारिवारिक शुद्धि संस्कार के लिए परिवार संग जीप से अमार्पुर नहर गया थ्रा। वहां पूजा पाठ करने के बाद पूरा परिवार घर लौट रहा था। तभी रास्ते में कालपी रोड स्थित स्मॉल आर्मस फैक्ट्री के पास जीप अनियंत्रित होकर साइकिल वे की ग्रिल से टकराने के बाद बिजली के पोल से टकराते हुए पलट गई।

हादसे के बाद गाड़ी के अंदर चीख-पुकार की आवाज सुनकर दौड़े राहगीरों ने सभी घायलों को बाहर निकला। वहीं, जीप के नीचे दबने से राजू की पत्नी पिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायल मुन्नी देवी, साहिल, रूही, शिखा, आदित्य व जीप चालक राजू को उपचार के लिए हैलट में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राजू की भाभी मुन्नी, भतीजे आदित्य व शिखा की हालत नाजुक बताई है।

Also Read : Road Accident on Agra Lucknow Expressway : मिनी बस के पुलिया के टकराने से एक यात्री की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular