Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशWrestlers Protest: गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर उनकी बात को...

Wrestlers Protest: गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर उनकी बात को बृजभूषण शरण सिंह ने नाकारा

- Advertisement -

Wrestlers Protest (I haven’t talked to anyone, I will hold a press conference in the evening): बृजभूषण शरण सिंह का गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात होने पर उठा सवाल, ओलम्पिक खिलाड़िओ ने बीजेपी सरकार पर बृजभूषण शरण सिंह को बचाने का लगाया आरोप।

यौन शोषण विवाद में घिरे बीजेपी (BJP) सांसद के विरोध में ओलम्पिक खिलाड़ी दिल्ली(DELHI) के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे है। इस धरना में साक्षी मलिक(Sakshi Malik) और विनेश फोगाट(Vinesh Phogat) समेत और भी ओलम्पिक खिलाड़ी शामिल है। इस विवाद में घीरे बृजभूषण शरण सिंह(Brij Bhushan Sharan Singh) के इस्तीफे की मांग की जा रही है। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से बात को लेकर किया इंकार।

बृजभूषण शाम में करेंगे प्रेस वार्ता

बृजभूषण शरण सिंह ने इस मामले में कहा कि आप जांच करा लो अगर मेरी गलती निकली तो मैं फांसी चढ़ जाऊंगा। जब भूषण शरण सिंह से पूछा गया की उनकी बात गृह मंत्री अमित शाह से हुए है तो जवाब में उन्होंने कहा की “मेरी किसी से कोई बात नहीं हुए है, आगे उन्होंने कहा की मैं शाम को प्रेस से बात करुँगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मुझे जबरदस्ती इस मुद्दे में फसाया जा रहा है। मेरा इससे कोई लेना देना नहीं हैं। आप जांच करा लीजिए और मेरी गलती साबित होती है तो मुझे फांसी दे दीजिए।

also read- https://indianewsup.com/weather-update-heavy-snowfall-in-kedarnath-dham-of-uttarakhand/

सांसद को बचा रही है बीजेपी

धरने पर बैठे ओलम्पिक खिलाड़िओ ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह को बचा रही है। ये मुद्दा अब राजनितिक मोड़ ले लिया है। विपश्च इस मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार पर सीधा निशाना साध रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular