Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशYogi Address Election Rally in Kannauj : सपा के गढ़ में आज...

Yogi Address Election Rally in Kannauj : सपा के गढ़ में आज विपक्ष को घेरेंगे योगी, अधिकारियों ने लिया सभा स्थल का जायजा

इंडिया न्यूज, कन्नौज।

Yogi Address Election Rally in Kannauj : सीएम योगी आदित्यनाथ आज यहां बोर्डिंग मैदान में दोपहर 3:45 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम की सभा के मद्देनजर सोमवार देर शाम अधिकारियों ने सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया। (Yogi Address Election Rally in Kannauj)

साथ ही डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी प्रशांत वर्मा ने भी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। इस बार भाजपा ने अनिल दोहरे के खिलाफ सदर सीट से पूर्व आईपीएस असीम अरुण को उतारा है। इससे मुकाबला दिलचस्प हो गया है। सीएम योगी असीम अरुण के साथ ही भाजपा के अन्य प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगे।

कल तिर्वा व छिबरामऊ में सभा करेंगे अखिलेश (Yogi Address Election Rally in Kannauj)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 16 फरवरी को तिर्वा के अन्नपूर्णा मैदान में दोपहर 1:40 बजे जनसभा करेंगे। इसके बाद छिबरामऊ के सिकंदरपुर जाएंगे और समर्थकों को संबोधित करेंगे। (Yogi Address Election Rally in Kannauj)

उधर, जन अधिकारी पार्टी के संस्थापक बाबू सिंह कुशवाहा और ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी 17 फरवरी को संयुक्त रूप से सिकंदरपुर में जनसभा करेंगे। वे जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के प्रत्याशियों के समर्थन में आ रहे हैं।

(Yogi Address Election Rally in Kannauj)

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular