Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशYogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022 : सपा के...

Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022 : सपा के कार्यकाल में राम भक्तों पर चलीं गोलियां, सलेमपुर में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

इंडिया न्यूज, देवरिया।

Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022 : सलेमपुर के सेंट पाल स्कूल के मैदान में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकाल में रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं गईं। (Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022)

सैकड़ों राम भक्त मारे गए थे, लेकिन आज पूरा विश्व अयोध्या की ओर देख रहा है। हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का स्टेयरिंग। प्रदेश के गुंडों, आतंकवादियों के खात्मे के लिए हम बुलडोजर का इस्तेमाल करते रहेंगे। उन्होंने सलेमपुर व भाटपाररानी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

ईद-मोहर्रम ही नहीं, होली-दिवाली पर भी आती है बिजली (Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022)

योगी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हमने फ्री टेस्ट किए, फ्री उपचार की व्यवस्था की, फ्री में टीके लगवाए। इसके साथ ही डबल इंजन की सरकार लोगों को राशन का डबल डोज भी दे रही है। (Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022)

पिछली सरकार में ईद और मोहर्रम पर बिजली आती थी, होली और दीपावली पर बिजली गुल हो जाती थी। आज हमने बिना भेदभाव के प्रदेश वासियों को अनवरत बिजली आपूर्ति की व्यवस्था करवाई है। आज बरगलाने के लिए बहुत सारे लोग आ गए हैं। अब आपको तय करना है।

(Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022)

Also Read : Priyanka Gandhi Roadshow in Ballia : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular