Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशYogi instructs officers to do not use Buldozer on Poor : बुलडोजरबाज...

Yogi instructs officers to do not use Buldozer on Poor : बुलडोजरबाज अफसरों को योगी के निर्देश, गरीब की झोपड़ी-दुकान पर न चलाएं बुलडोजर

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Yogi instructs officers to do not use Buldozer on Poor : सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी गरीब की झोपड़ी और दुकान पर बुलडोजर न चलाएं। बुलडोजर सिर्फ पेशेवर माफिया, दुर्दांत अपराधी और माफियाओं की अवैध संपत्ति पर ही चलाएं। उन्होंने कहा कि ऐसे माफिया जिन लोगों ने कमजोरों और व्यापारियों की संपत्ति पर अवैध कब्जा किया हो सिर्फ उनके खिलाफ ही कार्रवाई करें। किसी को परेशान न करें।

मून सिटी पर चला बुलडोजर (Yogi instructs officers to do not use Buldozer on Poor)

एलडीए के प्रवर्तन दल ने अवैध हाउसिंग सोसाइटी मून सिटी पर बुलडोजर चला इसे ध्वस्त कर दिया। साथ ही दो अन्य इलाकों में भी अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई। प्रवर्तन जोन तीन के जोनल अधिकारी ने बताया कि नरेन्द्र तिवारी एवं आशीष शर्मा द्वारा ग्राम व पोस्ट मौदा काकोरी पर प्राधिकरण से बगैर नक्शा स्वीकृत कराए लगभग 10 वर्ष पूर्व अनधिकृत रूप से मून सिटी नाम से अवैध प्लॉटिंग की गई थी।

न्यायालय के आदेश पर हुई कार्रवाई (Yogi instructs officers to do not use Buldozer on Poor)

निर्माण के संबंध में कोई स्वीकृत मानचित्र व साक्ष्य न प्रस्तुत करने पर विहित न्यायालय के आदेश पर इसे ध्वस्त किया गया। इसी जोन में रईस अहमद ने मौजा प्यारेपुर में बगैर नक्शा स्वीकृत कराए अवैध प्लॉटिंग की गई थी, जिसमें ग्रुप हाउसिंग निर्माण एवं डुप्लेक्स भवनों पर रोहाउसिंग का भी निर्माण किया गया था, जिसे ध्वस्त किया गया।

(Yogi instructs officers to do not use Buldozer on Poor)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular