Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशYoung Man Dies in Road Accident in Sonbhadra : मां के अंतिम...

Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra : मां के अंतिम दर्शन को जा रहे बेटे को ट्रक ने कुचला, दोहरे मातम में डूबा परिवार, मचा कोहराम

इंडिया न्यूज, सोनभद्र।

Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra : सोनभद्र जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। म्योरपुर थाना इलाके के मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर आश्रम मोड़ के पास शनिवार की देर रात एक युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। उधर, मृत युवक की मां का शव उसके घर पर पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए शव को दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। (Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra)

हादसे का कारण बने ट्रक को छोड़ चालक फरार हो गया है। म्योरपुर थाना इलाके के मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर आश्रम मोड़ के पास सड़क हादसे में प्रहलाद पनिका (45) पुत्र मनफेर निवासी कटौन्धी थाना दुद्धी की मौत हो गई। मृतक के दो भाई व माता-पिता म्योरपुर थाना क्षेत्र के डडीहरा गांव में रहते हैं। इस दौरान शनिवार की शाम उसकी माता फुलकुंवर की मृत्यु हो गई थी।

युवक की मौत के बाद मौके पर डटे रहे ग्रामीण (Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra)

माता के मृत्यु का समाचार सुनकर वह डडीहरा स्थित पैतृक घर गया हुआ था। दाह संस्कार रविवार की सुबह होने की वजह से वह वापस कटौन्धी गांव जा रहा था। इस दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ रात में ही मौके पर जमा हो गई। (Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra)

रात में परिजनों को सूचना मिलने के बाद वह दोहरे मातम में डूब गए। एक तरफ मां की अर्थी पड़ी थी तो दूसरी तरफ पुत्र के भी मृत्यु का समाचार सुनकर लोग हिल उठे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।

(Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra)

Also Read : Imran Khan Farewell in Pakistan : पाकिस्तान में इमरान खान की विदाई, शरीफ परिवार की ‘वापसी’ के मायने

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular