Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशYouth Commits Suicide by Killing Wife : सास-पत्नी की हत्या कर युवक...

Youth Commits Suicide by Killing Wife : सास-पत्नी की हत्या कर युवक ने कर ली आत्महत्या, गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Youth Commits Suicide by Killing Wife : उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले के जसपुर में गृहक्लेश के कारण 27 फरवरी को पत्नी और सास की हत्या करने के बाद युवक ने मंगलवार को गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने पूरे घटनाक्रम के लिए अपनी साली को जिम्मेदार ठहराया है। (Youth Commits Suicide by Killing Wife)

उसने पुलिस से साली पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। कविनगर थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि मृतक सोनू कुमार उधमसिंहनगर के जसपुर का रहने वाला है। शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना उत्तराखंड पुलिस को दी है।

आठ साल पहले हुई थी सोनू की शादी (Youth Commits Suicide by Killing Wife)

उधमसिंह नगर एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट ने बताया कि सोनू की शादी 8 साल पहले नीशू से हुई थी। वह उसकी दूसरी शादी थी। सोनू के 2 बेटे और एक बेटी है। उन्होंने बताया कि 27 फरवरी को सोनू ने अपने बच्चों को अपनी बहन के यहां छोड़कर आया और पत्नी नीशू और सास जयंती देवी की गला रेतकर हत्या कर दी थी। (Youth Commits Suicide by Killing Wife)

उसके बाद से वह फरार था। आरोपी की तलाश की जा रही थी, लेकिन मंगलवार को उसका शव गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिलने की सूचना मिली। सोनू ने आत्महत्या से पहले छोटी डायरी में लिखा कि मेरी मृत्यु के बाद जिस किसी को यह डायरी मिले वह इसमें लिखे नंबरों पर फोन कर मेरे रिश्तेदारों को जरूर सूचित कर देना।

पूरे कांड के लिए साली को ठहराया जिम्मेदार (Youth Commits Suicide by Killing Wife)

युवक ने लिखा नीशू तू मेरी पत्नी थी, मैं तुझे बहुत प्यार करता था, मगर तूने अपनी बहन पिंकी के बहकावे में आकर मुझे यह सब करने के लिए मजबूर किया। मुझे पता है तुझे और तेरी मां को बार-बार पिंकी ही चढ़ाती थी। इसलिए मेरे माफी मांगने के बाद भी बार-बार तेरी मां और मुझमें बहस होती थी। (Youth Commits Suicide by Killing Wife)

अगर पिंकी तेरी मां को बार-बार न उकसाती तो यह सब नहीं होता। सोनू ने लिखा कि नीशू मैं तेरी मौत का जिम्मेदार हूं। क्योकि मैं मजबूर हो गया था। आगे लिखा कि नीशू तू मेरी पत्नी थी और मैं तुझे प्यार करता था और मैंने तुझे जान से मार दिया। मैं माफी के काबिल तो नहीं हूं। मगर मैं तेरे पास आ रहा हूं। सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी और मेरे परिवार की मौत की जिम्मेदार मेरी साली पिंकी देवी है।

(Youth Commits Suicide by Killing Wife)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Also Read : UP Election 2022 Sixth Phase Voting Tomorrow : छठे चरण में 57 सीटों पर मतदान कल, सीएम समेत दर्जनों दिग्गजों का होगा फैसला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular