Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकरंट से बड़े भाई को बचाया, खुद की जान गंवाई

करंट से बड़े भाई को बचाया, खुद की जान गंवाई

उन्नाव में बड़े भाई एचटी लाइन करंट की चपेट में आ गया। छोटे भाई ने बड़े भाई को बचाने की कोशिश की लेकिन करंट लगने से उसकी मौत हो गई जबकि बड़े को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इंडिया न्यूज, उन्नाव : Youth dies due to Current in Unnao उन्नाव में अजगैन (Ajgain) कोतवाली क्षेत्र के सराय गोविंद गांव में युवक ने करंट की चपेट में आए बड़े भाई को बचाने में जान गंवा दी। झुलसे बड़े भाई का कानपुर के हैलट अस्पताल (Hospital in Kanpur) में इलाज चल रहा है।

Also Read : सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, रास्ते में डिवाइडर से टकराई कार

एचटी लाइन की चपेट में आया था युवक

शाहजहांपुर के थाना नाही अंतर्गत गांव बालेमऊ निवासी रिजवान (20) व उसका बड़ा भाई इरफान (25) कंबाइन मशीन से सरायगोविंद निवासी राकेश बाजपेई की गेहूं की फसल काटने गए थे। देर शाम दोनों भाई व कपिल फसल काटकर वापस जा रहे थे तभी खेत के ऊपर से गुजरी एचटी लाइन के टूटे पड़े तार की चपेट में इरफान आ गया था। करंट लगने से वह छटपटाने लगा तो रिजवान उसे छुड़ाने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान करंट का तेज झटका रिजवान को लगा और उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं इरफान को हैलट में भर्ती कराया गया है। एसओ पवन सोनकर ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। खेत मालिक राकेश बाजपेई ने परिजनों को मृतक के अंतिम संस्कार के लिए 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी है।

Also Read : खड़े टैंकर में कार घुसने से बैंक कर्मी समेत दो की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular