Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशYouth Fell From The Fifth Floor Of The Tower In Meerut :...

Youth Fell From The Fifth Floor Of The Tower In Meerut : मेरठ में टावर की पांचवी मंजिल से गिरा युवक, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस कर रही जांच

इंडिया न्यूज, मेरठ:

Youth Fell From The Fifth Floor Of The Tower In Meerut  मेरठ में परतापुर के शताब्दीनगर स्थित जलवायु टावर की पांचवी मंजिल से एक युवक नीचे गया। जिसके चलते उसकी जान चली गई। युवक रिटायर्ड सीआरपीएफ जवान का बेटा है। इधर हादसे के बाद परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है, मृतक का नाम गौरव है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

फ्लैट में अकेला था युवक Youth Fell From The Fifth Floor Of The Tower In Meerut

रोहटा थाने के चिदौड़ी निवासी जंगबहादुर सीआरपीएफ से रिटायर्ड हो चुके हैं। जंगबहादुर परतापुर के शताब्दीनगर स्थित जलवायु टावर की पांचवी मंजिल पर फ्लैट खरीदा था। इस फ्लैट में जंगबहादुर का बेटा 30 वर्षीय गौरव कुमार रहता था। जंगबहादुर रिटायर्ड होने के बाद परिवार के साथ गांव चिदौड़ी में रह रहे हैं।

इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि सोमवार को गौरव जलवायु टावर की पांचवी मंजिल से गिर गया। गौरव एक फ़्लैट के छज्जे से दूसरे फ्लैट में कूद कर जा रहा था। अचानक गौरव का पैर पिछल गया, जिससे वह पांचवी मंजिल से जमीन पर गिर गया। गौरव को जमीन पर पड़ा देख टावर में मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। गौरव फ्लैट में अकेला ही रहता था।

Also Read : Gold was Overlaid in Kashi Vishwanath Temple : 37 किलो सोने से बढ़ी गर्भगृह की चमक, 187 वर्ष बाद विश्वनाथ मंदिर में मढ़ा सोना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular