Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयुवक ने फांसी लगाकर दी जान, पिता बोले कई दिन से था...

युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पिता बोले कई दिन से था गुमशुम : Youth Hanged in Auraiya

यूपी के औरैया में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। बेटे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंडिया न्यूज, औरैया :Youth Hanged in Auraiya औरैया में बेला (Bela)थाना क्षेत्र के डमरपुर गांव स्थित खेत में खड़े जामुन के पेड़ पर रस्सी के सहारे युवक का शव लटका मिला। छोटे भाई (Small Brother)ने फांसी पर शव लटकता देख परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की।

दिल्ली में करता था प्राइवेट नौकरी

बेला के डमरपुर गांव निवासी रामवीर किसान है। उसने बताया कि बड़ा बेटा सूरज (22) दिल्ली में प्राइवेट काम करता था। वह मार्च माह में होली के समय घर आ गया था, उसके बाद से वह काम पर नहीं गया। घर में रहकर खेत के काम में पिता का हाथ बाटाता था। वह खेत में गेहूं काटने गया था।

Also Read : मानवाधिकारों पर भारत को भी बोलने का हक, जयशंकर ने ब्लिंकन को दिया जवाब India also has Right to Speak on Human Rights

गेहूं काटकर वह सुबह करीब दस बजे के बाद घर लौटा। खाना खाने के लिए पूछा तो उसने मना कर दिया। उसके बाद वह घर से बाहर निकल गया। कुछ देर बाद छोटा बेटा शिवा खेतों की ओर गया तो सूरज का शव जामुन के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका देखा।

तीन दिन से था गुमशुम Youth Hanged in Auraiya

Youth Hanged in Auraiya 

पिता ने बताया बेटा करीब दो-तीन दिन से गुमशुम रहता था। उसके मन की बात हमभी न समझ पाए। पूछने पर कुछ नहीं बोलता था। बेटे की मौत के बाद से उसकी मां, भाई शिवा, विवेक व बहन सिमरन रो-रोकर कर बेहाल हो गए। बेला थाना प्रभारी जीवाराम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read : बंधक बनाकर दरोगा की पिटाई, वर्दी फाड़ा, जीप क्षतिग्रस्त Villagers Attacked the Police Team

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular