Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमेडिकल कालेज में मां का चल रहा था इलाज, बेटे ने कर...

मेडिकल कालेज में मां का चल रहा था इलाज, बेटे ने कर ली आत्महत्या : Youth Jumped to Death in Saifai Medical Collage

इटावा के सैफई मेडिकल कालेज में मां का इलाज कराने आए युवक ने दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

इंडिया न्यूज, इटावा : Youth Jumped to Death in Saifai Medical Collage इटावा सैफई स्थित आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में अपनी मां का इलाज कराने आए बेटे ने दूसरी मंजिल (second floor) से कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली। इससे सभी लोग सन्न रह गए। युवक के जान देने का कारण नहीं पता चल सकता है।

आठ अप्रैल को मां को कराया था भर्ती

मैनपुरी के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित रघुराजपुरी निवासी विजय पाल का 42 वर्षीय पुत्र राघवेंद्र है। उसने 72 वर्षीय मां बीटन देवी को किडनी की समस्या पर उन्हें आठ अप्रैल को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। डॉक्टरों ने इमरजेंसी ट्रामा सेंटर के दूसरे नंबर फ्लोर पर बने आईसीयू वार्ड में बेड नंबर 10 पर उसकी मां को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। राघवेंद्र मां की देखरेख के लिए लगातार यहीं पर रुका था।

Also Read : साली को ससुराल छोड़ने गए युवक शव मिला

सुबह चार बजे लगाई छलांग Youth Jumped to Death in Saifai Medical Collage

 

राघवेंद्र ने बुधवार सुबह चार बजे अज्ञात कारणों के चलते इमरजेंसी ट्रामा सेंटर बिल्डिंग से निकले पुल के रास्ते और ओपीडी की दूसरी मंजिल लिफ्ट नंबर 9,10 के सामने लगी ग्रिल से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्राधिकारी विजय सिंह, थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक, पीजीआई चौकी प्रभारी केके यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

Also Read : किसान का शव गांव के बाहर टुकड़ों में मिला, एक दिन पहले खेत से हुआ था लापता

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular