Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशछत पर कपड़ा सूखाने के विवाद में युवक का कत्ल

छत पर कपड़ा सूखाने के विवाद में युवक का कत्ल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, देवरिया (Uttar Pradesh)। छत पर कपड़ा सूखाने के विवाद में एक युवक का कत्ल कर दिया गया। चाकू के वार से मृत युवक का शव जब लखनऊ से घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सोमवार की सुबह दो आरोपियों को पकड़ कर पिटाई करते हुए कोतवाली में पहुंचे। दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित परिजन शव को दरवाजे पर रख कर आर्थिक सहायता की मांग करने लगे। मौके पर एसडीएम व सीओ सदर ने मदद का आश्वासन दिया तो परिजन दाह संस्कार के लिए राजी हुए।

पट्टीदारी के भाई से गाली-गलौंज हुई

मामला शहर के गरूलपार का है। मोहल्ले के निवासी मनोज कन्नौजिया (29) पुत्र स्व. मुन्नी लाल ढोल नगाड़ा बजा कर परिवार का पालन-पोषण करते थे। शनिवार की सुबह उसकी पत्नी किरन देवी छत पर कपड़ा सूखाने के लिए फैला रही थी। इसी बीच उनके पट्टीदारी के भाई भीष्म कन्नौजिया से किसी बात को लेकर गाली गलौज होने लगा। शोर सुनकर मनोज भी पहुंच गए। गाली देने से मना करने लगे तो भीष्म के पुत्र व भतीजे आकाश ने मनोज के पेट में कई बार चाकू घोंप दिया। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

गोरखपुर से लखनऊ रेफर

वहां भी डॉक्टरों ने रात में दो बजे लखनऊ रेफर कर दिया, जहां निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार की सुबह में उनकी मौत हो गई। लखनऊ में पोस्टमार्टम के बाद देर शाम को शव पहुंचा तो पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर सीओ श्रीयश त्रिपाठी पहुंच गए। उन्होंने तहरीर देने कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। सुबह दो आरोपियों को परिजनों और आसपास लोगों ने उनके घर से पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी और कोतवाली तक ले गए।

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में अनूठा होगा दीपोत्सव, 14 लाख से ज्यादा दीये के संग बनेगा वर्ल्ड रेकार्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular